FacebookTwitterg+Mail

बिग बॉस के घर में एक बार फिर घायल हुई सबकी चहेती 'अक्षरा बहू'

hina khan injured
11 October, 2017 05:36:38 PM

मुंबई: टीवी सीरियल में 'अक्षरा बहू' का किरदार निभाने वाली हिना खान के लिए 'बिग बॉस' के घर में मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में अर्शी खान को माफ करने के बाद विकास गुप्ता के साथ हिना खान का झगड़ा हो गया जिसके कारण उनको चोट लग गई। बताया जा रहा है कि दूसरी लग्जरी टास्क के दौरान हिना खान को अर्शी की टीम में रखा गया था।

PunjabKesari

इस टास्क के दौरान हितेन के राजा बनाया गया था जबकि अर्शी और शिल्पा को रानी। घर के बाकी सदस्यों को भी हिना और अर्शी की टीम में बांट दिया गया था। इसी टास्क को पूरा करते हुए हिना की अंगूली में चोट लग गई और काफी खून बहने लगा। हिना को फटाफट फर्स्ट ऐड करवाने के लिए घर के अंदर ले जाया गया।

PunjabKesari

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब हिना खान बिग बॉस के घर में चोटिल हुई हैं। इससे पहले भी एक टास्क को पूरा करते हुए वह गिर गई थीं और उनके घुटने पर चोट लगी थी। प्रियांक शर्मा के घर से बाहर जाने के बाद से ही अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच लड़ाई हो रही है। विकास कह रहे हैं कि हिना तुम अर्शी को माफ नहीं कर सकती, जबकि हिना ने कह दिया है कि मैंने तुम्हारा साथ देकर बहुत बड़ी गलती की है।

PunjabKesari


hina khan Arshi Khan big boss 11
loading...