FacebookTwitterg+Mail

पहली बार गुस्से में हितेन तेजवानी ने आकाश को खरी खोटी सुनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर, जानें वजह

hiten tejwani slams aakash dadlani
15 November, 2017 11:29:10 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क अलग अंदाज में हुआ। जहां कंटेस्टेंट को दूसरे घरवालों को नॉमिनेट करने की बजाए सुरक्षित करना था। टास्क के दौरान हितेन ने आकाश को सुरक्षित करने के लिए अपनी फैमिली फोटो को नष्ट किया लेकिन कुछ समय बाद ही आकाश ने लोगों से हितेन की बुराई करनी शुरू कर दी। तब जाकर पहली बार हितेन को घर में किसी पर गुस्सा करते देखा गया।

PunjabKesari

आकाश हितेन के बलिदान की कीमत नहीं समझे तो उन्होंने भी खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों के बीच कहासुनी हुई। यह पहली बार था जब हितेन का ये रूप घरवालों और दर्शकों ने देखा। लगता है हितेन अब अपने शांत जोन से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि आकाश पुनीश और हितेन आपस में बातचीत कर रहे हैं।

PunjabKesari

तभी आकाश कहते हैं हितेन घर में अच्छा बनने का नाटक कर रहे हैं। खुद को काफी अच्छी छवि में पेश कर रहे हैं। वह पीठ पीछे लोगों का मजाक उड़ाते हैं।  आकाश यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि घर में कोई हंगामा या लड़ाई होने पर हितेन काफी एंजॉय करते हैं। वो एक साइलेंट खिलाड़ी हैं जो कि गेम खेल रहे हैं।

 PunjabKesari
खबरों की मानें तो इतना सब कुछ सुनने के बाद हितेन खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने आकाश की क्लास लेते हुए कहा, वे इस तरह की हरकतें उनके साथ ना करें और अब वो उनसे कभी बात नहीं करने वाले हैं। इसपर आकाश कहते हैं कल हितेन का फैमिली फोटो को नष्ट करना सिर्फ एक नाटक था। यह सब करके वो महान बनना चाह रहे हैं। एक दिन पहले जहां हितेन ने आकाश के लिए बलिदान दिया और उन्हें नॉमिनेशन से सुरक्षित किया। वहीं दूसरे ही पल दोनों के रिश्ते में खटास आ गई।


BIGG BOSS hiten tejwani aakash dadlani fight
loading...