main page

मीडिया के सामने अजय ने इलियाना से पूछा एेसा सवाल कि बंद हो गई उनकी बोलती

Updated 07 February, 2018 12:10:19 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। इस बार वह फिल्म ''रेड'' में दिखाई देंगी। इससे पहले वह अजय के ही साथ फिल्म ''बादशाहो'' में नजर आई थीं। हाल में इलियाना ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू नीबोन को ''पति'' बताकर सभी को चौंका दिया था। अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी खामोशी तोड़ी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज एक बार फिर एक्टर अजय देवगन के साथ नजर आएंगी। इस बार वह फिल्म 'रेड' में दिखाई देंगी। इससे पहले वह अजय के ही साथ फिल्म 'बादशाहो' में नजर आई थीं। हाल में इलियाना ने अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट में बॉयफ्रेंड ऐंड्र्यू नीबोन को 'पति' बताकर सभी को चौंका दिया था। अब उन्होंने इस मुद्दे पर अपनी खामोशी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

हाल में उनकी फिल्म 'रेड' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उनके को-स्टार अजय देवगन ने भी इस मुद्दे पर सवाल पूछ ही लिया। जब अजय ने यह पूछा कि क्या इलियाना शादीशुदा हैं या नहीं तो उन्होंने इस बात से इनकार नहीं किया क्योंकि अब बड़े स्तर पर यह बात कही जा रही है। हालांकि इस बारे में उन्होंने और ज्यादा बात नहीं कि लेकिन यह जरूर स्वीकार किया कि वह अपनी पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ में काफी खुश हैं और अपनी निजी जिंदगी पर ज्यादा बात नहीं करना चाहतीं। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स के मुताबिक इलियाना ने कहा, 'मुझे नहीं पता इस पर मुझे क्या कॉमेंट करना चाहिए। प्रफेशनली मैं काफी अच्छा कर रही हूं साथ ही मेरी पर्सनल लाइफ भी अच्छी चल रही है। लेकिन शुक्रिया, इससे ज्यादा मैं इस पर बात नहीं करना चाहती। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को काफी प्राइवेट रखा है और मैं इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती। हालांकि दुनिया को इस बारे में काफी कुछ जानना बाकी है।' 
 

:

Ileana Dcruzajay devgnRumours

loading...