FacebookTwitterg+Mail

एेसा दिखता है अंदर से 'विक्की डोनर' का घर, मां कुछ इस अंदाज में करती है बर्थडे सैलिब्रेट

inside pic of ayushmann khurrana
14 September, 2017 01:00:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना आज 33 साल के हो गए है। वैसे ये साल आयुष्मान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है। गौरतलब है कि आयुष्मान ने हाल ही में लगातार 2 हिट फिल्में दी हैं। जिसमें भूमि पेडनेकर के साथ ‘शुभ मंगल सावधान’ और कृति सेनन- राजकुमार राव के साथ ‘बरेली की बर्फी’ शामिल है।

PunjabKesari

आयुष्मान का घर पंचकूला के सेक्टर-2 में है।आयुष्मान के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई है। आयुष्मान के पिता शहर के मशहूर एस्ट्रोलॉजर (ज्योतिषी) है। उन्होंने बताया कि फैमिली कैसे बर्थडे सैलिब्रेट करेगी।

PunjabKesari

पिता पी.खुराना ने बताया कि हर साल हम उसे फोन कर मुबारकबाद देते हैं और उससे कहते हैं कि आपको अपने कर्म की तरफ ध्यान जरूर देना है। वे कहते हैं कि आपको अपने कार्य के प्रति हमेशा 100 फीसदी देना है। इसमें किसी तरह की रुकावट नहीं आनी चाहिए।

PunjabKesari

बर्थडे पर हम उसे लंबी उम्र की कामना करते हैं और वो स्वस्थ रहे, कैरियर में सफलता उसे यूं ही मिलती रहे। पूरा परिवार बर्थ-डे यहां पंचकूला में सैलिब्रेट भी करता है।

PunjabKesari

इस दिन घर ही केक काटा जाता है। फिर सब लोग उससे फोन पर बात करते हैं। घर में पूजन-पाठ भी रखा जाता है। उनकी मां ने ज्योत जला कर रखी हुई है। पंडित जी आकर पूजा कराते हैं।

PunjabKesari

आज हिंदी दिवस के मौके पर आयुष्मान के पिता ने कहा कि हिंदी हमारी मात्र भाषा है। फिर भी लोग इतने पढ़े-लिखे होने के बावजूद भी इस बात की अपेक्षा करते हैं।

PunjabKesari

लोग चाहते हैं कि कही लेक्चर देना हो तो इंग्लिश में देना पड़े। बात करनी है तो इंग्लिश में करेंगे। खुद को भ्रम में डालकर लोग इंग्लिश लैंग्वेज का इस्तेमाल करते हैं।

PunjabKesari

इंग्लिश स्टेट्स सिंबल बन गई है। वे समझते हैं कि जब तक इंग्लिश नहीं बोलेंगे बात नहीं बनेगी, लेकिन हिंदी भाषा का प्रयोग करने से हम जितने लोग हैं हिंदुस्तान में, हर स्टेट के वे एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं।

PunjabKesari

 

PunjabKesari


Ayushmann Khurrana inside pic
loading...