main page

जिस लड़की के कारण टूटने लगी थी अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी, अब होगी सलमान के शो का हिस्सा

Updated 30 August, 2017 04:43:24 PM

यह वहीं जाहन्वी है जिनका कनेक्शन अभिषेक और ऐश्वर्या से है। ये वहीं जाहन्वी हैं जो कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के दिन बिग बी के घर के बाहर खड़ी हुई थी

मुंबई ‘बिग बॉस 11’ को लेकर रोज कुछ ना कुछ नई-नई खबरें सामने आ रही हैं। ताजा तड़कती फटकती खबर है कि मॉडल जाहन्वी कपूर ‘बिग बॉस 11’ का हिस्सा बन सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक शो के निर्माता किसी ऐसे विवादास्पद शख्सियत को शो का हिस्सा बनाना चाहते है जिसके आने के बाद घर में हंगामा हो जाए।

Bollywood Tadka
यह वहीं जाहन्वी है जिनका कनेक्शन अभिषेक और ऐश्वर्या से है। ये वहीं जाहन्वी हैं जो कि अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के दिन बिग बी के घर के बाहर खड़ी हुई थी और अपनी कलाई काटते हुए लोगों को यह कहकर चौंका दिया था कि उनकी अभिषेक के साथ शादी हो चुकी हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कि जाहन्वी ने दावा किया था कि उनकी जूनियर बच्चन से शादी हो चुकी है और उन्होंने उस दौरान कुछ फुटेज सबूत के तौर पेश किए थे जिसे देखकर लोग चौंक गए थे। जाहन्वी, अभिषेक की फिल्म दस में बैकग्राउंड डांसर भी रह चुकी हैं। जाहन्वी के मुताबिक कि उन्होंने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कुछ दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। इतना ही नहीं जाहन्वी ने अपने पति को छिनने का आरोप लगाते हुए ऐश्वर्या को खूब खरी खोटी सुनाई थी। 

Bollywood Tadka

खैर लगता है कि अब जाहन्वी एक साध्वी बन चुकी है। अब वह सफेद कपड़ो में ही रहती हैं और खुद को एक ब्रह्मचारी कहती हैं। खैर पिछले साल के सीजन में ओम स्वामी के हंगामे ने शो को खूब टीआरपी दिलाई थी। अब देखना होगा कि जाहन्वी के आने के बाद से इस शो में कितने बवाल होते है। कमेंटबॉक्स में हमें बताए कि इस सीजन को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड है?

:

jhanvi kapoorBigg Boss 11

loading...