main page

इस खान को है पूरा यकीन बिग बॉस का खिताब होगा शिल्पा शिंदे के नाम

Updated 08 January, 2018 07:40:48 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचें हैं। इस बार का सीजन काफी हद तक मनोरंजक बना रहा। अब घर में बचे पांच कंटेस्टेंटस के बीच यह तय होगा कि इस बार का विजेता कौन है। हिना और शिल्पा में फिनाले में कांटे की टक्कर होने वाली है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचें हैं। इस बार का सीजन काफी हद तक मनोरंजक बना रहा। अब घर में बचे पांच कंटेस्टेंटस के बीच यह तय होगा कि इस बार का विजेता कौन है। हिना और शिल्पा में फिनाले में कांटे की टक्कर होने वाली है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में के आर के ने शिल्पा शिंदे को लेकर बड़ा बयान दिया है। केआरके नाम से मशहूर कमाल आर खान को पूरा यकीन है कि इस सीजन का खिताब टीवी की अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्प शिंदे के नाम ही होगा। उनकी माने तो हिना उन्हें दिल की साफ़ नहीं लगती है और शिल्पा के जैसा कोई एंटरटेनर नहीं है।वैसे कुछ महीनों पहले इनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हुआ था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि केआरके ही नहीं बल्कि एक्स कंटेस्टेंट लव त्यागी को भी शिल्पा शिंदे इस शो की विनर नज़र आती है। लव की माने तो शिल्पा जैसा कोई एंटरटेनर नहीं है। शिल्पा को दर्शकों का काफी सपोर्ट मिल रहा है। इतना ही नहीं हाल ही में हुए मॉल टास्क के दौरान उन्हें उनके के फैन ने आकाश डडलानी से दूर रहने की सलाह दी थी।

:

BIGG BOSSKRKShilpa Shinde

loading...