FacebookTwitterg+Mail

कपिल शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, शो के ऑफएयर को लेकर किया खुलासा

kapil sharma speaks of show going offair
02 August, 2017 05:26:54 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन कपिल शर्मा की तबीयत के बारे में बीते कुछ दिनों में कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में कपिल ने मीडिया के सामने अपने बीमार होने का खुलासा किया है। 

PunjabKesari

कपिल ने इंटरव्यू में बताया है, ‘हां, इन दिनों मैं लो ब्लड प्रेशर से जूझ रहा हूं। पिछले कुछ महीनों से ही शो और फिल्म के कारण मुझे दिन-रात काम करना पड़ रहा है। मुझे अपनी हेल्थ का ध्यान रखने का बिल्कुल भी समय नहीं मिल रहा है। मैं बिजी होने की वजह से एक्सरसाइज भी नहीं कर पा रहा हूं, इसका असर मेरी हेल्थ पर पड़ा है और मैं लो ब्लड प्रेशर का शिकार हो गया। पर अब मैंने दोबारा से वर्कआउट करना शुरू कर दिया है और मेरी हेल्थ में भी सुधार हो रहा है।

PunjabKesari


शो के ऑफएयर होने की खबरों पर कपिल शर्मा का कहना है, ‘मुझे समझ नहीं आता है कि लोग मेरे बारे में नेगेटिव बातें क्यों करते हैं। मैं एक सीधा सा इंसान हूं और इन सब बातों की मैंने परवाह करना भी बंद कर दिया है। मेरे लिए सबसे ज्यादा मेरे दर्शक मायने रखते हैं और मैं भी उनकी परवाह करता हूं, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है। मेरे ऊपर टीआरपी का कोई प्रेशर नहीं है मैं काम करना चाहता हूं और मैं काम कर रहा हूं।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही के दिनों में कपिल शर्मा के शो की शूटिंग उनकी तबीयत खराब होने के चलते कैंसिल करनी पड़ी थी। ऐसा भी कहा जानें लगा था कि कपिल शर्मा का शो खराब टीआरपी के चलते ऑफएयर भी हो सकता है।


kapil sharma the kapil sharma show offair
loading...