main page

सनी ने खूब दिखाए कातिलाना DANCE मूव्स, देख बन जाएंगे दीवाना

Updated 20 September, 2017 09:53:16 AM

बॉलीवुड में एक्ट्रैस सनी लियोन आइटम नंबर्स के लिए पहली पसंद बन गई है। हाल ही में एक एलबम सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस वीडियो में सनी के साथ रैपर और सिंगर रफ्तार

मुंबई: बॉलीवुड में एक्ट्रैस सनी लियोन आइटम नंबर्स के लिए पहली पसंद बन गई है। हाल ही में एक एलबम सॉन्ग रिलीज हुआ है। इस वीडियो में सनी के साथ रैपर और सिंगर रफ्तार भी नजर आ रहे हैं। सनी की अदाएं इतनी कातिल हैं कि उनका ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।


पिछले दिनों अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' में भी उनका आइटम नंबर 'पिया मोरा' लोगों की जुबान पर चढ़ा था। वहीं इस शुक्रवार रिलीज हो रही उनकी फिल्म 'भूमि' में भी वो एक आइटम नंबर करती नजर आएंगी।

सनी लियोन के अलावा इस गाने में सिंगर रफ्तार और सिंगर शिवी भी नजर आ रहे हैं। गाने का नाम 'लोका लोका' है। इसे आरिफ खान और शिवी ने गाया है जिसमें सनी के ठुमकों लगा रही है। गाने में सनी ने ब्लैक कलर का ड्रैस पहना हुआ है। वहीं दूसरे सीन में वो गोल्डन ड्रेस में अपने जलवे बिखरते दिख रही हैं।

गाने में  80 के दशक के म्यूजिक का फ्लेवर लग सकता है। गाने के बोल आज के लिसनर्स के हिसाब से रखे गए हैं। सनी लियोन इन दिनों फिल्मों से ज्यादा आइटम नंबर्स में बिजी दिख रही हैं।
 

:

Sunny LeoneRaftaarShiviLoca Loca

loading...