main page

27 लाख की खतरनाक सर्जरी करा चुकी हैं 'बिग बॉस' की यह हॉट कंटेस्टेंट

Updated 25 July, 2017 01:10:20 PM

इन दिनों ''बिग बॉस'' तेलुगु की कंटेस्टेंट मुमैथ खान का नाम ड्रग मामले में सामने आया है। इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी। कम ही लोग जानते हैं कि मुमैथ एक्ट्रैस

मुंबई. इन दिनों 'बिग बॉस' तेलुगु की कंटेस्टेंट मुमैथ खान का नाम ड्रग मामले में सामने आया है। इस मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी। कम ही लोग जानते हैं कि मुमैथ एक्ट्रैस के साथ आइटम गर्ल भी हैं।

Bollywood Tadka

वह साउथ में काफी फेमस हैं। मुमैथ ने करीब 15 हिंदी, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। यहां तक कि वो बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म 'लकी' और संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में भी नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

मुमैथ ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो चार लोगों के साथ लिव-इन रिलेशन में रह चुकी हैं। हालांकि, उनका रिश्ता किसी से भी ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। 

Bollywood Tadka

 सर्जरी के बारे में कुद बताते हुए कहा, मैंने अपने रिलेशन के लिए एक सर्जरी करवाई थी। इस सर्जरी में 27 लाख रुपए खर्च हुए थे। इस सर्जरी में मेरे दिमाग में 9 महंगे टाइटेनियम के तार लगाए गए थे। लेकिन अब मैं रिलेशन के लिए पैसे वेस्ट करने वाली नहीं हूं।"

Bollywood Tadka

मुमैथ को लंबे समय से कोई आइटम नंबर ऑफर नहीं किया गया है। इसलिए कुछ समय पहले उन्होंने एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म शूरू की। फिलहाल, यही उनकी इनकम का सोर्स है।
 

:

mammoth khanBIGG BOSS

loading...