main page

'ये है मोहब्बतें' में आया नया टि्वस्ट, इस आरोप में जेल जाएंगे रमन भल्ला

Updated 31 May, 2018 12:25:05 PM

मुंबई: टीवी सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो में इन दिनों कई नए ट्विस्टन आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीरियल में ''रमन भल्ला'' जेल में जाएंगे। शो में कुछ दिन पहले आदि और रोशनी की मौत के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया था। हालांकि यह ट्रैक अभी भी जारी है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो में इन दिनों कई नए ट्विस्टन आने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सीरियल में 'रमन भल्ला' जेल में जाएंगे। शो में कुछ दिन पहले आदि और रोशनी की मौत के साथ हाई वोल्टेज ड्रामा देखा गया था। हालांकि यह ट्रैक अभी भी जारी है। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो दो किरदारों की मौत के बाद शो के मेकर्स सीरियल के अंदर और भी ट्विस्ट एंड टर्न की योजना बना रहे हैं। इसी दौरान सीरियल के अंदर रमन भल्ला को जेल भेजने का ट्रैक देखने को मिलेगा।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक रमन की मुलाकात एक मिस्टीरियस लड़की से होने वाली है। रमन उस लड़की से पब में मिलेगा, मिलने के बाद रमन, इशिता को जेलेस फील कराने के लिए उस लड़की के साथ फ्लर्ट करते हुए नज़र आएंगे। वहीं रमन की ये कोशिश उसके ऊपर उल्टी पड़ जाएगी। वह लड़की रमन को उत्पीड़न के आरोप में जेल भिजवाएंगी। लेकिन अच्छी बात यह है कि इशिता, रमन की हेल्प करेगी और उसे जेल से बाहर निकालने में मदद करेगी।

:

Tv serialYeh hai mohabbatienraman bhallaarrest

loading...