main page

13 दिनों में 'पद्मावत' ने कमाए इतने करोड़, जाने कलेक्शन

Updated 08 February, 2018 12:57:44 PM

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है। रिलीज के दूसरे वीकएंड पर 46 करोड़ कमाने के बाद ''पद्मावत'' ने वीकडे पर भी अच्छी कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ''पद्मावत'' ने दूसरे मंगलवार 6 करोड़ का कलेक्शन बटोरा है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 225.50 करोड़ रु. पहुंच गई है।

मुंबई: फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही हैं। फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शक बटोर रही है। रिलीज के दूसरे वीकएंड पर 46 करोड़ कमाने के बाद 'पद्मावत' ने वीकडे पर भी अच्छी कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'पद्मावत' ने दूसरे मंगलवार 6 करोड़ का कलेक्शन बटोरा है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 225.50 करोड़ रु. पहुंच गई है।

Bollywood Tadka

200 करोड़ के बजट में बनी 'पद्मावत' ने रिलीज के पहले हफ्ते 166.50 करोड़ रु. कमाए। दूसरे वीकएंड फिल्म के खाते में 46 करोड़ आए। जबकि सोमवार को फिल्म की कमाई 7 करोड़ रु. रही है। 

:

padmaavatbox office collectionday 13

loading...