main page

'पद्मावत' की स्क्रीनिंग पर हाथों में हाथ डालें दिखें दीपिका-रणवीर, शाहिद पहुंचे पत्नी के साथ

Updated 24 January, 2018 12:00:32 PM

संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' की कल शाम को स्पैशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बॉलीवुड सैलेब्स शामिल हुए। बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद और मीरा भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे।

मुंबई:  संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' की कल शाम को स्पैशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बॉलीवुड सैलेब्स शामिल हुए। बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद और मीरा भी फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे। 

Bollywood Tadka

इस दौरान शाहिद ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डेनिम वियर की थी और साथ में ब्लैक जैकेट कैरी की। वहीं उनकी पत्नी मीरा ने फ्लोरल ब्लैक टॉप के साथ ब्लैक डेनिम जीन्स पहनी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। साथ में मीरा ने डांयमड ईयररिंग्स और हाई हील्स वियर की।

Bollywood Tadka

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान लव बर्ड्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाथों में हाथ डाले नजर आए। यहीं नहीं, दोनों मैचिंग आउटफिट में दिखें। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने डिजाइनर अनामिका खन्ना द्वारा डिजाइन किया अनारकली सूट पहना था, जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए थे। मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप और सिंपल हेयरस्टाइल किया था।  वहीं, रणवीर सिंह व्हाइट कुर्ते-पजामे में दिखाई दिए। आपको बता दें कि विरोध और नाम बदलने के बाद 'पद्मावत' 24 जनवरी को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

:

Deepika padukoneRANVEER SINGHshahid kapoorMira Kapoor

loading...