main page

अंकिता लोखंडे की 'छोटी बहन' ने रचाई शादी, हनीमून की रोमांटिक तस्वीरें की शेयर

Updated 15 December, 2017 10:08:31 AM

टीवी शो ''पवित्र रिश्ता'' में एक्ट्रैस अंकित लोखंडे की छोटी बहन का रोल प्ले करने वालीं प्रार्थना बेहरे ने अभिषेक जावकर के साथ 14 नवंबर को गोवा में शादी की थी। इन दिनों बाली में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं।

मुंबई: टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में एक्ट्रैस अंकित लोखंडे की छोटी बहन का रोल प्ले करने वालीं प्रार्थना बेहरे ने अभिषेक जावकर के साथ 14 नवंबर को गोवा में शादी की थी। इन दिनों बाली में हनीमून एन्जॉय कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

उन्होंने पति अभिषेक जावकर के साथ हाल ही में वेकेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इनमें प्रार्थना बीच के पास पति के साथ खड़े होकर पोज देतीं नजर आ रही हैं। बता दें, दोनों यहां एक महीने के हनीमून पर हैं ये कपल जनवरी इंडिया वापस लौटेगा। 

Bollywood Tadka

दोनों की शादी मराठी रीति-रिवाज से हुई। वहीं कपल ने इसी साल अगस्त में सगाई की थी।  बता दें, अभिषेक बाय प्रोफेशन राइटर एंड डायरेक्टर हैं।

Bollywood Tadka

इसी के साथ प्रार्थना और अभिषेक ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए वेडिंग डेट टैटू भी बनवाया है। इन फिल्मों में काम कर चुकीं प्रार्थना। प्रार्थना टीवी के साथ-साथ लंबे टाइम से मराठी सिनेमा में भी एक्टिव हैं।  

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अबतक रीता(2009), माई लक(2010), लव यू कलाकार(2011), बॉडीगार्ड(2011), मितवा(2015), मिस्टर एंड मिसेज सदाचारी(2016), वजह तुम हो(2016), अनान(2017) जैसी हिन्दी-मराठी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

:

prarthana beherehoneymoonphotosMarriage

loading...