main page

इस एक्ट्रैस के साथ फिल्म करना चाहती हैं प्रिया प्रकाश

Updated 15 February, 2018 11:59:43 AM

बीते कुछ दिनों से सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में तीखे नैन-नक्श वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस वक्त हर ओर उन्हीं का जिक्र है। प्रिया के चाहनों वालों की तादाद चंद रोज़ में लाखों पहुंच चुकी है। सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में उनकी दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है। लोग अब इस सवाल तक आ पहुंचे हैं कि प्रिया मलयाली फिल्म करने के बाद बॉलीवुड में भी अपने कदम रखेंगी या नहीं? लोगों के इन सवालों के जवाब खुद

मुंबई: बीते कुछ दिनों से सोशल साइट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। इस वीडियो में तीखे नैन-नक्श वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर ने अपनी अदाओं से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। इस वक्त हर ओर उन्हीं का जिक्र है। प्रिया के चाहनों वालों की तादाद चंद रोज़ में लाखों पहुंच चुकी है। सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे हिंदुस्तान में उनकी दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोल रही है। लोग अब इस सवाल तक आ पहुंचे हैं कि प्रिया मलयाली फिल्म करने के बाद बॉलीवुड में भी अपने कदम रखेंगी या नहीं? लोगों के इन सवालों के जवाब खुद प्रिया ने दिए हैं।

Bollywood Tadka

प्रिया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो बॉलीवुड की पद्मावती यानि दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहेंगी। इसके साथ ही प्रिया ने ये भी बताया कि उन्हें 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरूख खान बहुत पसंद हैं। प्रिया ने शाहरूख खान का गाना 'जनम जनम' गाकर भी सुनाया। वहीं वीडियो को मिले बेपनाह प्यार पर प्रिया ने कहा, "मैं इस रिस्पॉन्स से बहुत खुश हूं और साथ ही काफी नर्वस भी हूं। नर्वस इसलिए क्योंकि जब आपको इस लेवल पर लोगों का प्यार मिलता है तब आपके ऊपर एक जिम्मेदारी भी आ जाती है। आपके पास जो ताकत है उसका इस्तेमाल सही तरीके से करना बहुत जरूरी है और साथ ही आपका लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरना भी बेहद जरूरी है।"

Bollywood Tadka

बता दें कि कल शाम प्रिया की उस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो गया जिसकी वीडियो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रही है। आंख मारकर सबको दीवाना बना देने वाली प्रिया प्रकाश का इस वीडियो में ऐसा अंदाज देखने को मिला है जिसे देख आप घायल हो जाएंगे। इसमें प्रिया प्रकाश क्लासरूम में बैठी हुई हैं और पहले तो वो फ्लाइंग किस देती हैं और फिर हाथों के इशारे से गोली चला रही है।

Bollywood Tadka

:

deepika padukonepriya prakashSharukh khan

loading...