main page

प्रियंका चोपड़ा ने बयां किया अपना दर्द, इन शर्तों पर 18-19 की उम्र में करना पड़ता था काम

Updated 15 October, 2017 09:01:04 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा आज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं और उनके...

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा आज केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर हैं और उनके कई फैन्स हैं, लेकिन उनका यह सफर आसान नहीं था। शुक्रवार को प्रियंका को मशहूर मेगजीन वैराइटी द्वारा 'पावर ऑफ वुमन' के टाइटल से नवाजा गया। इस कार्यक्रम में शामिल हुई प्रियंका ने अपने करियर के शुरुआती वक्त की बातों पर चर्चा करते हुए बताया कि जब वह अपने करियर के शुरुआती वक्त में थी तो उन्हें कई मजाकिया शर्तों पर काम करने के लिए कहा जाता था।

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए प्रियंका ने कहा, "करियर की शुरुआत में जब मैं 18 या 19 साल की थी, तब मुझे हास्यास्पद शर्तों पर काम करने के लिए मजबूर किया जाता था। मुझसे कहा जाता था कि कम सैलेरी लो, वरना तुम्हें किसी और से रिप्लेस कर दिया जाएगा।

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

महिलाएं इस एंटरनेटमेंट बिजनेस में रिप्लेसेबल हैं। इस घटना को मैं कभी नहीं भूल सकती। मैंने तय कर लिया था कि मैं इंडस्ट्री में रिप्लेसेबल नहीं, स्टेबल बनूंगी।"

 

A post shared by Variety Magazine (@variety) on

प्रियंका ने इस इवेंट में बताया कि कैसे उन्होंने गैर फिल्मी परिवार से होने के बावजूद बॉलीवुड फिल्मों में अपनी जगह बनाई। प्रियंका ने इस इवेंट में हॉलीवुड की सबसे ज्यादा चैरिटी वाली एक्ट्रैसेस से मुलाकात की।

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इन एक्ट्रैसेस में केली क्लार्कसन और पैटी जेन्किन्स आदि शामिल थी।

:

Priyanka choprarevealsbollywood

loading...