main page

राखी सावंत ने किया विराट कोहली की तस्वीर पर अश्लील कमैंट, देख अनुष्का हो जाएगी आग बबूला

Updated 07 February, 2018 03:21:16 PM

अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रैस राखी सावंत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया शुरुआती दो वनडे जीतने के बाद तीसरे वनडे के लिए केपटाउन पहुंच गई। केपटाउन की यात्रा के दौरान विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसके बाद फैंस ने जमकर उन्हें और टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी।

मुंबई: अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रैस राखी सावंत एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका दौरे पर गई टीम इंडिया शुरुआती दो वनडे जीतने के बाद तीसरे वनडे के लिए केपटाउन पहुंच गई। केपटाउन की यात्रा के दौरान विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। जिसके बाद फैंस ने जमकर उन्हें और टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी।

Bollywood Tadka

लेकिन इन सब के बीच राखी सावंत ने रंग में भंग डाल दिया। विराट की फोटो पर राखी सावंत ने लिखा, 'हाय बेबी स्वीटहार्ट हनीमून हो गया क्या...'। राखी इस कमेंट के बाद तो लगता है विराट खुद भी हैरान रह गए होंगे। सोशल मीडिया पर इस तरह के सवाल राखी सावंत के अलावा और कोई नहीं पूछ सकता। भले ही राखी के इस सवाल का जवाब उन्हें नहीं मिला। मगर सोशल मीडिया पर राखी सावंत बुरी तरह ट्रोल हो गई।
 

:

Rakhi SawantVirat KohliPictureAnushka Sharma

loading...