main page

'विरुष्का' को कंडोम गिफ्ट करना चाहती हैं राखी सावंत,बताई अजीबोगरीब वजह

Updated 25 December, 2017 01:06:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का और विराट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल, ये दोनों दिल्ली में रिसेप्शन करने के बाद मुंबई आए। दिल्ली के ताज होटल में हुए पहले रिसेप्शन में देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। मोदी जी ने स्टेज पर पहुंचकर इस नवदंपति को शुभकामनाएं देते हुए अपना आशीर्वाद दिया था। ''विरुष्का'' को स्टेज पर मोदी द्वारा दिया गया लाल गुलाब मीडिया में काफी चर्चाओं में रहा था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का और विराट हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दरअसल, ये दोनों दिल्ली में रिसेप्शन करने के बाद मुंबई आए। दिल्ली के ताज होटल में हुए पहले रिसेप्शन में देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शिरकत की थी। मोदी जी ने स्टेज पर पहुंचकर इस नवदंपति को शुभकामनाएं देते हुए अपना आशीर्वाद दिया था। 'विरुष्का' को स्टेज पर मोदी द्वारा दिया गया लाल गुलाब मीडिया में काफी चर्चाओं में रहा था। अब पीएम मोदी के बाद बीटाउन की एक डांसर-एक्ट्रैस ने विराट-अनुष्का को अजीबोगरीब गिफ्ट देने की इच्छा जताई है। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रैस और डांसर राखी सावंत ने ऐलान कर दिया है कि वो विराट-अनुष्का को गिफ्ट में कंडोम देना चाहती हैं। 

Bollywood Tadka

राखी ने कहा है कि उनकी दिली इच्छा है कि be-bey नाम के जिस कंडोम ब्रांड को वो एंडोर्स कर रहीं हैं, उसके पहले कस्टमर ये सैलिब्रिटी कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बने। अपने एक वीडियो में राखी कहती हैं कि, 'सैलेब्रिटी कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दोनों बहुत ही प्यारे कपल हैं और मैं चाहती हूँ कि दोनों सुरक्षित रहें और अलग अलग फ्लेवर्स के साथ अपनी सेक्सुअल लाइफ का मजा लें। अब राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

:

Rakhi SawantAnushka SharmaVIRAT KOHLI

loading...