main page

रणदीप हुड्डा ने लोगों को किया आगाह, कहा- 'सोशल मीडिया से दूर रहें'

Updated 28 May, 2017 07:05:05 PM

सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शनिवार को अपने ऑफिशल फेसबुक पेज...

मुंबईः सोशल मीडिया पर हमेशा ऐक्टिव रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने शनिवार को अपने ऑफिशल फेसबुक पेज पर सामाजिक समरसता के लिए पोस्ट लिखा है। रणदीप ने इस पोस्ट में अल्पसंख्यकों, दलितों व अन्य समुदायों से सोशल मीडिया और न्यूज से दूर रहकर एक-दूसरे से मेलजोल बढ़ाने का सुझाव दिया है।

दरअसल रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे हर धर्म और जाति के लोगों को एक नसीहत दे रहे हैं। रणदीप ने उस तस्वीर के जरिए मुस्लिम, हिंदू, पंजाबी, दलित, जैन लोगों को एक कुछ सुझाव दिया है। साथ ही रणदीप ने इन लोगों को सोशल मीडिया से भी दूर रहने की सलाह दी है। अगर आप मुस्लिम हैं और अचानक आपको लगने लगा है कि आप यहां असुरक्षित हैं जहां आप हजारों सालों से रह रहे हैं, वहां आप महफूज नहीं हैं। 

अगर आप दलित हैं और आपको लग रहा कि जिंदगी के हर पल पर आपको बेइज्जत किया जा रहा है। अगर आप हिंदू हैं और अचानक आपको महसूस हो रहा है कि हर तरफ गायों की हत्या की जा रही है। 

अगर आप जैन हैं और अचानक आपको लगने लगा कि है कि आपको अपने धर्म के साथ समझौता करना पड़ रहा है। आपकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है। अगर पंजाबी हैं और सोचते हैं कि पूरा यूथ ड्रग्स ले रहा है। बता दें कि रणदीप हमेशा ही देश और देशवासियों को लेकर लिखे गए अपने पोस्ट के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

Bollywood Tadka

:

randeep hoodaTweetSocial MediaAdviceBollywood

loading...