main page

कभी सेल्समैन का काम करता था सलमान की 'टाइगर' का ये 'आतंकी'

Updated 08 November, 2017 11:23:58 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के बाद अब फिल्म के रिलीज तक का इंतजार और मुश्किल सा नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में सलमान और कैटरीना अपने एक्शन से धूम मचाते हुए नजर नजर आ रहें हैं। लेकिनसलमान और कैट के अलावा इन दिनों फिल्म का विलेन काफी सुर्खियों में हैं। आखि‍र आतंक के सरगना के तौर पर नजर आ रहे इस शख्स के असल चेहरा और पहचान क्या है आइए जानें।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर के बाद अब फिल्म के रिलीज तक का इंतजार और मुश्किल सा नजर आ रहा है। इस ट्रेलर में सलमान और कैटरीना अपने एक्शन से धूम मचाते हुए नजर नजर आ रहें हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन सलमान और कैट के अलावा इन दिनों फिल्म का विलेन काफी सुर्खियों में हैं। आखि‍र आतंक के सरगना के तौर पर नजर आ रहे इस शख्स के असल चेहरा और पहचान क्या है आइए जानें।

Bollywood Tadka

दरअसल टाइगर जिंदा हैं फिल्म में एक आतंकी संगठन के लीडर अबू उसमान के किरदार में नजर आने वाले एक्टर का असल नाम है सज्जाद डेडलाफ्रूज। सज्जाद यूएई बेस्ड ईरानी एक्टर है जो कि कई फिल्मों और टीवी शो कर चुके हैं। इसके अलावा वह साल 2015 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म बेबी में डॉक्टर के किरदार में नजर आए थे।

Bollywood Tadka

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सज्जाद ने अपनी एक एेसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनको पहचानना काफी मुश्किल लग रहा है। इस तस्वीर में वह फिल्मों और डॉक्युमेंट्रीज का हिस्सा बने हुए दिख रहे हैं। सज्जाद ईरानी जरूर हैं लेकिन यूएई की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। इमीराती लुक में उनके द्वारा की गई एड कर्मिशि‍यल में कोई बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि वह ईरानी मूल के एक्टर हैं। एक्टिंग करि‍यर की शुरुआत करने से पहले सज्जाद अबु धावी में सेल्स मैन की नौकरी कर चुके हैं। सेल्स मैन की नौकरी के बाद उन्होंने पीआर मैनेजर के तौर पर भी काम किया। लेकिन उसी दौरान किसी डायरेक्टर ने उन्हें मॉल में देखा और मॉडलिंग का ऑफर दि‍या।

Bollywood Tadka

बता दें कि सज्जाद शॉर्ट फिल्म The Orphanage और A टाइगर जिंदा है में सज्जाद का रोल काफी दमदार नजर आ रहा है। अब देखना है बॉलीवुड का ये विलेन इस इंडस्ट्री में अपने लिए क्या जगह बन पाता है।


 

:

Tiger Zinda Haisalman khankatrina kaifsajjad delafroozshare picture

loading...