main page

दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा के पति का निधन...बेटे अबराम संग शाहरुख ने खेला क्रिकेट, पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें

Updated 30 April, 2024 04:26:25 PM

दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा का उनके एक्टर पति चिदंबर प्रसाद लोहानी से साथ हमेशा के लिए छूट गया है। सीपी लोहानी ने 86 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर सीपी लोहानी का निधन कैसे हुआ उसकी जानकारी भी सामने आई है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थे। 30 अप्रैल 2024) को ऋषि कपूर की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर नीतू कपूर फिर पति की यादों में खो गईं।  हाल ही में हुए कोलकाता और दिल्ली के मैच में किंग खान यानि शाहरुख खान  बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डन्स पहुंचे।

मुंबई: दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा का उनके एक्टर पति चिदंबर प्रसाद लोहानी से साथ हमेशा के लिए छूट गया है। सीपी लोहानी ने 86 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर सीपी लोहानी का निधन कैसे हुआ उसकी जानकारी भी सामने आई है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थे। 30 अप्रैल 2024) को ऋषि कपूर की चौथी डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर नीतू कपूर फिर पति की यादों में खो गईं।  हाल ही में हुए कोलकाता और दिल्ली के मैच में किंग खान यानि शाहरुख खान  बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डन्स पहुंचे। इस दौरान केकेआर की जीत पर शाहरुख खान बेटे के साथ इसका जश्न भी मनाते दिखे। सोमवार को क्रिकेट ग्राउंड में शाहरुख के साथ अबराम नजर आए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें बाप-बेटे की ये जोड़ी क्रिकेट खेल रही हैं। पढ़ें मनोरंजन जगत की खबरें..

 

बाबिल खान की नेक दिली, NGO को दान किए 50 हजार

दिवंगत एक्टर इरफान खान के बेटे बाबिल खान बेहद ही नेक दिल इंसान हैं। उनकी बानगी उस समय देखने को मिली जब उन्होंने एयरपोर्ट पर मुंबई से 100 किलोमीटर दूर पालघर जिले के जव्हार तालुका में जल संकट से निपटने के लिए एक यूट्यूबर को 50 हजार दान किए। इसी के साथ उन्होंने यूट्यूबर से ये भी कहा कि उनका नाम लिखने की जरूरत नहीं है।  

उम्र के इस पड़ाव में दिग्गज एक्ट्रेस माला से छूटा जीवन साथी का साथ

एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री से अभी-अभी एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि दिग्गज एक्ट्रेस माला सिन्हा का उनके एक्टर पति चिदंबर प्रसाद लोहानी से साथ हमेशा के लिए छूट गया है। सीपी लोहानी ने 86 की उम्र में अंतिम सांस ली। एक्टर सीपी लोहानी का निधन कैसे हुआ उसकी जानकारी भी सामने आई है। हालांकि ऐसा कहा जा रहा है कि वो काफी समय से बीमार थे।

4 साल,हमारे लिए आपके बिना जीवन कभी पहले जैसा नहीं...पति ऋषि की डेथ एनिवर्सरी पर फिर भीगी नीतू कपूर की आंखें

 30 अप्रैल आज वो दिन है जब बाॅलीवुड का एक दिग्गज एक्टर हमेशा के लिए खामोश हो गया। ये दिग्गज एक्टर थे कपूर खानदान के चिंटू यानि ऋषि कपूर। कपूर परिवार को आज भी उनकी कमी बहुत खलती है. भले ही ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन फैमिली और फैंस के दिलों में वह आज भी जिंदा हैं। आज (30 अप्रैल 2024) को ऋषि कपूर की चौथी डेथ एनिवर्सरी है।

पिता शाहरुख के नक्शे कदम पर सुहाना: बनीं लक्स की न्यू ब्रांड एंबेसडर

 सुहाना खान बी-टाउन की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली स्टार किड्स में से एक हैं। शाहरुख और गौरी की लाडली बेटी ने अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्म द आर्चीज़ से बॉलीवुड में कदम रखा। इतना ही नहीं वह फेमस ब्यूटी ब्रैंड्स टीरा और मेबेलिन की ब्रांड एंबेसडर बनीं। वहीं अब सुहाना एक और ब्रैंड की ब्रांड एंबेसडर बनीं हैं। सुहाना लक्स की ब्रांड एंबेसडर बनी हैं। ये वहीं ब्रैंड है जिससे सदियों से सुहाना के पिता शाहरुख खान जुड़े हैं। 

 

रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम ने फाइनल में जगह बनाई, पत्नी आलिया संग RK ने यूं मनाया जश्न 

 बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर उनकी फुटबॉल टीम 'मुंबई सिटी एफसी' इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के फाइनल में जो पहुंच गई।रणबीर की फुटबॉल टीम ने सेमीफाइनल के दूसरे चरण में एफसी गोवा के खिलाफ जीत हासिल की।  

सौतेली मां करीना के नक्शेकदम पर इब्राहिम का इंस्टाग्राम डेब्यू

आज के टेक्नोलॉजी के जमाने में सेलिब्रिटीज कितने फेमस हैं इसकी पहचान उनके सोशल मीडिया अकाउंट के फॉलोवर्स होती है। बी-टाउन का हर स्टार्स इंस्टाग्राम और ट्विटवर पर है। स्टार्स आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। वहीं अब इस रेस में पटौदी खानदान के नवाब भी शामिल हो गए हैं। अब अगर आप सोच रहे हैं कि ये नवाब सैफ अली खान हैं तो अब गलत है। हम बात कर रहे हैं पटौदी खानदान के छोटे नवाब इब्राहिम अली खान की। जी हां, इब्राहिम ने इंस्टा पर डेब्यू कर लिया है वो भी सौतेली मां करीना कपूर खान के अंदाज में। 

नदी किनारे चिल...राघव जुयाल संग पहाड़ों में घूम रही हैं शहनाज गिल!

'पंजाब की कैटरीना' यानि शहनाज गिल इन दिनों मायानगरी की चकाचौंध से दूर पहाड़ों में सकून से पल बिता रही हैं। इस ट्रिप की कई तस्वीरें  और वीडियोज शहनाज ने इंस्टा पर शेयर किए हैं। वहीं ऐसा कहा जा रहा है कि शहनाज कोरियोग्राफर और अपने खास दोस्त राघव जुयाल के साथ इस ट्रिप को एंजाॅय कर रही हैं।

 

केकेआर की जीत के बाद अबराम संग शाहरुख ने खेला क्रिकेट

आईपीएल का खुमार इन दिनों अपने चरम पर है, टीमें ताबड़तोड़ रन बना रही है। हाल ही में हुए कोलकाता और दिल्ली के मैच में किंग खान यानि शाहरुख खान  बेटे अबराम के साथ ईडन गार्डन्स पहुंचे। इस दौरान केकेआर की जीत पर शाहरुख खान बेटे के साथ इसका जश्न भी मनाते दिखे। सोमवार को क्रिकेट ग्राउंड में शाहरुख के साथ अबराम नजर आए। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें बाप-बेटे की ये जोड़ी क्रिकेट खेल रही हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Babil KhanMala SinhaChidambar Prasad LohaniRishi Kapoor 4th Death AnniversaryNeetu KapoorShah Rukh KhanRanbir KapoorAlia BhattIbrahim Ali KhanShehnaaz GillRaghav JuyalAbRam KhanIPLBollywoodTelevision

loading...