main page

हॉट बिकिनी पहन पति के साथ पूल में मस्ती करती नजर आई शिल्पा शेट्टी

Updated 31 December, 2017 04:17:34 PM

बॉलीवुड ए्कट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है  जिसमें वह पति और बेटे के साथ पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। शिल्पा न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए दुबई पहुंची हैं और अपने परिवार के साथ वहां पर मस्ती कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी इन तस्वीरों में अलग अलग लुक में नजर आ र

मुंबई: बॉलीवुड ए्कट्रैस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है  जिसमें वह पति और बेटे के साथ पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं। शिल्पा न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए दुबई पहुंची हैं और अपने परिवार के साथ वहां पर मस्ती कर रही हैं। शिल्पा शेट्टी इन तस्वीरों में अलग अलग लुक में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वो काले रंग की बिकिनी के साथ गॉगल्स पहने हुई हैं तो वहीं बाकी दोनों तस्वीर में डिफरेंट लुक में दिखाई दीं। एक तस्वीर में वो हाथ में कप लिए दिखाई दीं तो वहीं दूसरी पिक्चर में विवान के साथ मस्ती कर रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।इस समय वो रियलिटी शो 'सुपर डांसर 2' को जज कर रही हैं। जिसमें उनके साथ गीता कपूर और अनुराग बसू दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

Shilpa ShettyRaj Kundrahot look

loading...