main page

जब प्रोग्राम में स्मृति इरानी बजाने लगीं सीटी, चौंक गए स्टूडेंट्स

Updated 18 October, 2017 10:39:17 AM

टीवी एक्ट्रैस और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी हाल ही में नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी के कॉन्वोकेशन प्रोग्राम में पहुंची। यहां इरानी ने न सिर्फ स्टूडेंट्स के बीच एक फॉर्मल स्पीच और डिग्री देने का काम किया, बल्कि स्टूडेंट्स को प्रोत्साहित करने के लिए उनके सम्मान में सीटी बजाती नजर आईं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस और केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी हाल ही में नैशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नॉलजी के कॉन्वोकेशन प्रोग्राम में पहुंची। यहां इरानी ने न सिर्फ स्टूडेंट्स के बीच एक फॉर्मल स्पीच और डिग्री देने का काम किया, बल्कि स्टूडेंट्स को प्रोत्साहित करने के लिए उनके सम्मान में सीटी बजाती नजर आईं। यह सब देखकर स्टूडेंट्स और वहां मौजूद लोग पूरी तरह चौंक गए। इसके बाद वहां मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने भी सीटी बजाई। इसके अलावा स्मृति इरानी स्टेज पर स्टूडेंट्स के साथ बातचीत करती हुई भी नजर आईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अपने भाषण में उन्होंने कुछ स्टूडेंट्स का खास प्रोत्साहन किया। उन्होंने एक स्टूडेंट का जिक्र करते हुए कहा कि वह एक स्टूडेंट से मिलीं, जिसने तंगालिया की पढ़ाई की है। इरानी ने बताया कि तंगालिया फैशन की एक खास विधा है, जिसकी कमी उन्हें मंत्रालय में महसूस हो रही थी। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट से कहा, 'यह मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी, अगर आप सब लोग आगे बढ़कर मेरे दाएं हाथ की तरह काम करें और मर रही क्राफ्ट को बचाएं। मैं एक और महिला से मिली, जिसने भारतीय पोषाक और 1950-2010 के बीच इस पर पढ़ने वाले प्रभाव पर काफी अच्छा काम किया है।'
 

:

smriti iraniconvocation program

loading...