main page

नन्हें तैमूर की तरह दिखती हैं उनकी बहन इनाया, मम्मी सोहा ने शेयर की क्यूट तस्वीर

Updated 12 December, 2017 01:29:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान ने बेटी इनाया नौमी को 29 सितंबर 2017 में जन्म दिया। हाल ही में उन्होंने बेटी के साथ एक फर्स्ट फोटो शेयर किया है। इसमें वे बेटी को अपनी बायोग्राफी पढ़ाती नजर आ रही हैं। दरअसल लंबे टाइम से सोहा अपनी बायोग्राफी ''द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस'' में बिजी थी। हाल ही म

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सोहा अली खान ने बेटी इनाया नौमी को 29 सितंबर 2017 में जन्म दिया। हाल ही में उन्होंने बेटी के साथ एक फर्स्ट फोटो शेयर किया है। इसमें वे बेटी को अपनी बायोग्राफी पढ़ाती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल लंबे टाइम से सोहा अपनी बायोग्राफी 'द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरैटली फेमस' में बिजी थी। हाल ही में इसकी फर्स्ट कॉपी आ गई है जिसे वे सबसे पहले बेटी को पढ़ाती नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कुछ टाइम पहले पापा कुणाल खेमू ने भी इनाया को गोद में लिए हुए फोटो पोस्ट किए थे। उन्होंने इस फोटो का कैप्शन "Bliss" दिया है।  करीना की ननद सोहा पहली बार अप्रैल 2017 में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती स्पॉट हुई थीं।

Bollywood Tadka

तभी उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को पता चला था।  सोहा और कुणाल ने करीब तीन साल डेटिंग और लिव-इन में रहने के बाद 25 दिसंबर 2015 को शादी कर ली थी। 

Bollywood Tadka

:

Soha Ali KhanInayataimur ali khankunal khemu

loading...