main page

पार्टी में पहुंचीं श्रीदेवी की बेटियां, रानी-दीपिका का भी दिखा गार्जियस लुक

Updated 21 October, 2017 12:49:16 PM

बीते रोज शिल्पा शेट्टी और आदित्य चोपड़ा ने अपने-अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की।

मुंबई: बीते रोज शिल्पा शेट्टी और आदित्य चोपड़ा ने अपने-अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया। इसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने शिरकत की। शिल्पा शेट्टी की पार्टी में श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंचीं, तो वहीं आदित्य चोपड़ा की पार्टी में करन जौहर और दीपिका पादुकोण समेत कई हस्तियां नजर आईं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा की पार्टी में सोनाली बेन्द्रे, दिव्या खोसला कुमार, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, अनिल कपूर, सोहा अली खान, कुणाल खेमू, नीलम कोठारी, फराह खान, निधि अग्रवाल, शमिता शेट्टी, आमिर अली, संजीदा शेख, चंकी पांडे और उनकी बेटी अनन्या, दीया मिर्जा और साहिल संघा, आर माधवन और उनकी वाइफ व ऋषि कपूर समेत कई सेलेब्स पहुंचे।

Bollywood Tadka

दूसरी ओर रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की दिवाली पार्टी में नील नितिन मुकेश और उनकी फैमिली, जावेद अख्तर और शबाना आजमी, पूनम ढिल्लों और उनकी बेटी, अनुपम खेर और उनकी वाइफ किरण खेर और डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य भी पहुंचे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

sridevidiwali partyJhanvi Kapoorkhushi kapoor

loading...