main page

हॉट सनी ने फैंस को दिया चैलेंज, जीतने वाले को वीडियो कॉल कर देंगी ये तोहफा

Updated 23 December, 2017 05:57:09 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में अपने फैंस को एक चैलेंज दिया है। दरअसल, सनी ने एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बताया है कि चैलेंज पूरा करने वाले को सनी लियोनी के साथ वीडियो कॉल का मौका मिलेगा साथ ही स्मार्टफोन भी गिफ्ट मिल सकता है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में अपने फैंस को एक चैलेंज दिया है। दरअसल, सनी ने एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बताया है कि चैलेंज पूरा करने वाले को सनी लियोनी के साथ वीडियो कॉल का मौका मिलेगा साथ ही स्मार्टफोन भी गिफ्ट मिल सकता है।

हाल ही में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें यह चैंलेंज किया कि आखिर कैसे आप वीडियो के जरिए अपने प्यार को जाहिर कर सकते हैं। हाइपस्टार एप के जरिए एक वीडियो बनाना होगा और इस वीडियो को ट्विटर पर #SunnyLeoneChallenge के साथ अपलोड करना। ऐसा करने के बाद सनी लियोन चुनेंगी विजेताओं को जिनसे वह वीडियो कॉल करेंगी। इतना ही नहीं, उन्हें स्मार्टफोन भी गिफ्ट करेंगी। वीडियो में सनी लियोनी एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं. डांस के बीच में उनके कई दोस्त एक एक कर उन्हें गले मिलते हैं जो देखने में काफी दिलचस्प है।

बता दें कि फिल्मों की बात करें तो सनी लियोनी आखिरी बार अरबाज खान के साथ फिल्म 'तेरा इंतजार' में नजर आई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में नाकाम साबित हुई थी ऐसे में फैंस को उनकी किसी हिट फिल्म का इंतजार है।

:

sunny leonechallenge

loading...