main page

क्या विकास गुप्ता कर रहे हैं इस मॉडल को डेट, KISS करते की वीडियो आई सामने

Updated 31 January, 2018 02:08:35 PM

रिएलिटी शो ''बिग बॉस 11'' के कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विकास गुप्ता अपनी एक दोस्त को ''किस'' करते हुए नज़र आ रहे हैं। विकास गुप्ता का ये वीडियो उनके दोस्त और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने ही अपलोड किया था।

मुंबई: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट मास्टरमाइंड विकास गुप्ता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विकास गुप्ता अपनी एक दोस्त को 'किस' करते हुए नज़र आ रहे हैं। विकास गुप्ता का ये वीडियो उनके दोस्त और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने ही अपलोड किया था।

Bollywood Tadka

विकास गुप्ता के इस वीडियो को देखकर सभी के दिल में यही सवाल आ रहा था कि आखिर ये लड़की कौन है। तो हम आपको बता देते हैं कि वीडियो में विकास गुप्ता के साथ दिख रही ये लड़की सारा अंजूली हैं। सारा विकास गुप्ता की काफी अच्छी दोस्त और मॉडल हैं। हाल ही में विकास गुप्ता और सारा एक अवॉर्ड फंक्शन में मिले थे। उसी वक्त प्रियांक शर्मा ने ये वीडियो बना लिया।

Bollywood Tadka

ये वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग तो ये भी बात करने लगे थे कि कहीं बिग बॉस के मास्टरमाइंड इन्हें डेट तो नहीं कर रहे। लेकिन हम आपको बता दें कि सारा सिर्फ विकास गुप्ता की क्लोज फ्रेंड हैं। वैसे विकास गुप्ता की ओर से इस वीडियो के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा गया है। 

 

From Snapchat ❤ #VikasGupta #BB11

A post shared by VikasGuptaSupporters (@lostboysouls) on

 

:

vikas guptabigg boss 11kiss

loading...