FacebookTwitterg+Mail

हैरतअंगेज! बेटी को मां की ताबूत में मिला दूसरी औरत का शव

11 January, 2014 03:03:41 PM

न्यूयार्क: सेंट मार्टिन के तट पर छुट्टियां मनाने गई अपनी मां की मौत की खबर सुनकर लीजा कोंडवर को गहरा सदमापहुंचा, लेकिन उन्हें तेज झटका तब लगा जब उन्हें शव दफनाते समय ताबूत में मां की जगह किसी और महिला का शव मिला।

स्थानीय मीडिया के अनुसार,  अमेरिका के न्यूजर्सी में रहने वाली लीजा और उनका परिवार ताबूत में मार्गरेट पोरक्का की जगह किसी अन्य महिला का शव पाकर गुस्से से भर गया, क्योंकि गलती से उनकी मां का शव जिसके घर भेजा गया था। वहां उनके शव का दाह संस्कार कर दिया गया था।

लीजा ने कहा, "मेरे 82 वर्षीय पिता और मां की शादी के 60 साल पूरे हो गए थे। वह खराब तबीयत के कारण सेंट मार्टिन जाकर मेरी मां को अंतिम बार देख भी नहीं सकें। उन्हें इस बात का गहरा अफसोस है और वह बहुत गुस्से में हैं। मेरी मां की मौत की वजह भी नहीं बताई गई और उनके मृत्यु प्रमाणपत्र में उन्हें पुरूष दर्शाया गया है।"

लीजा का कहना है कि अस्पताल, एयललाइंस या अंतिम संस्कार का आयोजन करने वालों से कोई गलती हुई जिसकी वजह से वह अंतिम बार मां को देख नहीं पाईं। सेंट मार्टिन की प्रधानमंत्री सारा वेस्कोट विलियम ने कल कहा कि उनकी सरकार ने इस मामले की जांच के लिए समिति का गठन किया है और दोनों शवों का डीएनए टेस्ट करके उनकी पहचान की जाएगी।


अमेरिका सारा वेस्कोट विलियम लीजा कोंडवर मार्गरेट पोरक्का शव ताबूत डीएनए टेस्ट दाह संस्कार
loading...