main page

अब 'भोली पंजाबन' ने खुलेआम किया ऐसा काम, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Updated 13 January, 2018 02:48:48 PM

बॉलीवुड फिल्म ''फुकरे'' में भोली पंजाबन के किरदार से दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अब एक नया कारनामा कर दिखाया है। दरअसल, अब भोली पंजाबन न सिर्फ आपको एक्टिंग करती दिखाई देंगी बल्कि उनके नाम की कॉकटेल पीकर आपको नशा भी होगा।

मंबई: बॉलीवुड फिल्म 'फुकरे' में भोली पंजाबन के किरदार से दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अब एक नया कारनामा कर दिखाया है। दरअसल, अब भोली पंजाबन न सिर्फ आपको एक्टिंग करती दिखाई देंगी बल्कि उनके नाम की कॉकटेल पीकर आपको नशा भी होगा। 

Bollywood Tadka

हाल ही में रिचा चड्ढा के नाम से एक कॉकटेल तैयार की गई है जिसे उन्होंने मुंबई में लॉन्च किया है। इस कॉकटेल का नाम 'भोली भाली पंजाबन' रखा गया है। इसे लीची, क्रेनबैरी और संतरे के रस से तैयार किया गया है और इस ड्रिंक में पुदीने की ताजा पत्‍तियों का भी रस मिलाया गया है। मजेदार बात ये है कि इसकी बोटल पर भोली पंजाबन की तस्‍वीर बनी होगी।

Bollywood Tadka

इस कॉकटेल के लॉन्चिंग के मौके पर रिचा ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस कॉकटेल में उनके चरित्र का सही मिक्सचर किया गया है। यह मीठा होने के साथ ही इसका बेस स्‍ट्रांग फ्लेवर वाला है जैसा कि भोली पंजाबन का किरदार था। उन्हें खुशी है कि ऐसा मिक्सचर संभव हो पाया है और अब लोगों को एक ऐसे ड्रिंक का स्‍वाद लेने का मौका मिलेगा जिसका नाम उनके किरदार पर रखा गया है। आपको बता दें कि ये ड्रिंक कुछ चुनिंदा रेस्तरां में ही उपलब्ध होगी।


 

:

Richa Chaddanew drink

loading...