main page

साइना नेहवाल की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाएंगी श्रद्धा कपूर

Updated 27 April, 2017 09:37:17 AM

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

मुंबई: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में भारतीय बैडमिंटन तारिका साइना नेहवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी।   

श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर साइना की तस्वीर साझा करते हुए उनकी बायोपिक में मुय भूमिका निभाने का खुलासा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि बडे पर्दे पर साइना की भूमिका निभाने का मौका मिलने पर वह काफी गौरवान्वित हैं।   श्रद्धा ने लिखा, ‘‘साइना नेहवाल - पूर्व नंबर एक बैडमिंटन तारिका। एक भारतीय लड़की। लाखों लोगों की प्रेरणा। यर्थाथ में युवाओं की एक आदर्श।’’  उन्होंने लिखा, ‘‘उंचाईयों तक पहुंचने का उनका सफर बेहतरीन रहा और मैं गौरवान्वित हूं कि मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘साइना’ में उनकी भूमिका निभाने का मौका मिला है।’’  

श्रद्धा :30: इन दिनों अपनी एक और बायोपिक ‘हसीना’ की तैयारियों में मसरूफ हैं। फिल्म में वह दाउद इब्राहम की बहन हसीना पारकर की भूमिका निभा रही हैं।  उन्होंने कहा कि ‘साइना’ उनकी अभी तक की सबसे मुश्किल फिल्म होने वाली है।  अदाकारा ने लिखा, ‘‘फिल्म की तैयारी बहुत-बहुत चुनौतीपूर्ण होने वाली है। यह अभी तक की मेरी सबसे कठिन फिल्म होने वाली है...मुझे शुभकामनाएं दें।’’  ‘स्टेनली का डबा’ और ‘हवा हवाई’ के निर्देशक अमोल गुप्ते ‘साइना’ का निर्देशन करेंगे। 

:

Shraddha KapoorSaina Nehwal

loading...