main page

ये TV एक्ट्रैसेस शूटिंग के दौरान दिखाती है नखरे, प्रोड्यूसर रहते है हमेशा परेशान

Updated 27 September, 2016 12:55:44 PM

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की...

मुंबई: स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रैस हीना खान इन दिनों सेट पर नखरे दिखाने की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि उनके टैट्रम्स खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। पिछले 11 सालों से शो का अहम हिस्सा रही हीना, शो में नए स्टार्स के आने की वजह से काफी इनसिक्योर महसूस कर रही हैं।


  हीना खान के नखरे

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षरा इन दिनों इस बात से परेशान हो गई हैं कि उनसे ज्यादा शो में यंग ब्रिगेड को तवज्जो दी जा रही है। शो के प्रोड्यूसर राजन शाही की वो हमेशा फेवरेट रही हैं। फिर अब ऐसा क्यों हो रहा है कि उनसे अधिक यंग स्टार्स को प्रेफरेंस दी जा रही है। वह शूट पर जानबूझ कर देर से आती हैं।

 20 दिनों का ब्रेक


खबरों के अनुसार शो के मेकर्स को सबक सिखाने के लिए अक्षरा ने बीमारी का बहाना बनाया था। जैसे ही वह छुट्टी मनाकर लौंटी उन्हें पेट में तेज दर्द की शिकायत हुई, इसलिए उन्होंने 20 दिनों की छुट्टी और ली थी। दरअसल, वह चैनल को यह बताना चाहती थीं कि वह आज भी शो का अहम हिस्सा है। यही समझाने के लिए वे 20 दिनों तक शूट पर नहीं गईं।

सेट पर कम वक्त बिताना

हीना सेट पर कम से कम वक्त बिताना पसंद करती हैं। वह लम्बे ब्रेक पर चली जाती हैं, जिसके कारण शूटिंग रुक जाती है। उनकी इस बिहेवियर से सभी परेशान हैं।


शिल्पा शिंदे

इसी साल मार्च में खबरें आई थी कि, 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं शिल्पा शिंदे ने शो की शूटिंग रोक दी। उनके मुताबिक, चैनल और प्रोडक्शन हाउस ने उन पर नखरे दिखाने का आरोप लगाकर उनका अपमान किया है, यही वजह थी कि वह सेट पर नहीं लौटीं। 


प्रत्यूषा बनर्जी

'बालिका वधू' की आनंदी उर्फ प्रत्यूषा बनर्जी कॉन्ट्रोवर्सीज के लिए भी जानी जाती थीं। विवादों का सिलसिला उन्होंने पहले शो यानी 'बालिका वधू' से शुरू कर दिया था। 2012 में इस शो में वह एंटर हुईं और 2013 में उन्हें तोरल रासपुत्र से रिप्लेस कर दिया गया था। उस वक्त प्रत्यूषा ने तो कोई वजह मीडिया को नहीं बताई थी। लेकिन सूत्रों की मानें तो उन्हें उनके अनप्रोफेशनल रवैये के कारण शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया था। 


अंकिता लोखंडे


'पवित्र रिश्ता' में 'गर्ल नेक्स्ट डोर' वाली एक्ट्रैस अंकिता लोखंडे पर भी नखरे दिखाने का आरोप लगाया जा चुका है। सेट पर लेट आना और एटिट्यूड दिखाने की वजह से शो के मेकर्स उनके परेशान रहते थे। 


जेनिफर विंजेट

खबरें थी कि जेनिफर ने शो के लीड स्टार गौतम रोडे के साथ इंटिमेट सीन्स देने से इनकार कर दिया था। कितना भी जरूरी सीन क्यों न हो, वह रविवार को शूटिंग के लिए तैयार नहीं होती थीं। उनके इसी रवैये की वजह से सरस और कुमुद की शादी के सीक्वेंस के दौरान कुछ सीन्स को बॉडी-डबल की मदद से शूट किया गया था। 


सोनारिका भदौरिया


सेट पर नखरे और डिमांडिंग एटिट्यूड की वजह से सोनारिका भदौरिया को एक्ट्रैस पूजा बोस की जगह रिप्लेस किया गया था। 'देवो दे देव... महादेव' में सोनारिका पार्वती का किरदार निभाती थीं। लेकिन बार-बार फीस बढ़ाने की मांग और सेट पर टैंट्रम दिखने की वजह से मेकर्स ने उन्हें बाहर जाने का रास्ता दिखा दिया था।


 

:

tantrum queenstv industryhina khan

loading...