main page

बिग बी की बेटी ने बॉलीवुड को लेकर किया बड़ा खुलासा

Updated 27 June, 2016 01:05:55 PM

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा बॉलीवुड में हीरोइन नहीं बनी लेकिन वह बॉलीवुड का हिस्सा क्यों नहीं बनीं इस बात का खुलासा करना चाहती है।

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की लाडली बेटी श्वेता बच्चन नंदा बॉलीवुड में हीरोइन नहीं बनी लेकिन वह बॉलीवुड का हिस्सा क्यों नहीं बनीं इस बात का खुलासा करना चाहती है। 

श्वेता ने इस पर अपनी बात रखते हुए कहा कि बचपन में अक्सर वे अपनी मां (जया बच्चन) के साथ सेट पर जाती थीं। मां और पापा दोनों के बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने बहुत कम समय उनके साथ बिताया है।

इसे वे बड़ी वजह बताती हैं। उनका कहना है कि एक बच्चे की तरह सोचने पर उनके लिए फिल्में उतनी खास नही थीं। श्वेता आगे कहती है, "मैनें स्कूल समय में कूछ नाटकों में काम किया था। ये सोच कर कि मैं भी एक्टिंग करुं पर मेरे लिए यह उतना खास अनुभव कभी नहीं रहा। स्कूल के एक नाटक में मैंने हवाइयन गर्ल का किरदार निभाया था। नाटक के क्लाइमैक्स में मैं अपना शॉट भूल गई और वो मेरे लिए एक खराब अनुभव था।"

श्वेता के इन जवाबों के बाद उम्मीद है कि लोगों तक यह संदेश पहुंच जाएग कि अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज की बेटी सिनेमा में क्यों नहीं आईं।

 

:

amitabh bachchanbollywoodshweta nanda

loading...