main page

अनुभव सिन्हा 'भीड़' के साथ कर रहे हैं वापसी

Updated 01 February, 2023 06:48:35 PM

आर्टिकल 15 और थप्पड़ के बाद, अनुभव सिन्हा एक और सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण फिल्म 'भीड़' के साथ वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी और इसे भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। आर्टिकल 15 और थप्पड़ के बाद, अनुभव सिन्हा एक और सामाजिक रूप से महत्वपूर्ण फिल्म 'भीड़' के साथ वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म 24 मार्च 2023 को बड़े पर्दे पर आएगी और इसे भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है।

अनुभव सिन्हा अपने सिनेमा के माध्यम से सामाजिक रूप से प्रासंगिक विषयों पर प्रकाश डालने के लिए जाने जाते हैं। 'भीड़' उनकी अगली फिल्म पोस्ट आर्टिकल 15 और थप्पड़ आधुनिक समाज पर एक शक्तिशाली टिप्पणी होने का वादा करती है और यह 2020 के भारत लॉकडाउन की पृष्ठभूमि पर आधारित है जो दिलचस्प रूप से पहले राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के तीसरे वर्ष को भी चिह्नित करता है। यह फिल्म 24 मार्च, 2023 को रिलीज होने वाली है, और राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा और आशुतोष राणा अभिनीत पावर-पैक कलाकारों के साथ भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है।

फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा कहते हैं, "भीड़ एक ऐसी फिल्म है जो हमारे समय की जटिलताओं और विरोधाभासों को दर्शाती है।" "भीड़ एक ऐसी कहानी है जो उस सामाजिक विषमता पर प्रकाश डालती है जिसका देश ने सबसे कठिन समय में सामना किया। मेरे लिए इस कहानी को जीवंत करना और दर्शकों के साथ साझा करना जरूरी था।"

इस मामले पर आगे टिप्पणी करते हुए, भूषण कुमार कहते हैं, "अनुभव सिन्हा और मेरे साथ काम करने का एक लंबा इतिहास रहा है। यह 2023 में हमारी तीसरी संयुक्त परियोजना है और यह एक जबरदस्त यात्रा रही है। भीड़ एक ऐसी फिल्म है जो एक गहरी और व्यावहारिक जानकारी साझा करेगी।" हाल के वर्षों में हमारा देश जिस कठिन दौर से गुजरा है, उसमें परिप्रेक्ष्य और एक निर्देशक के रूप में अनुभव की दृष्टि किसी से कम नहीं है।"

फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर, भूमि पेडनेकर, दीया मिर्जा, आशुतोष राणा, वीरेंद्र सक्सेना, आदित्य श्रीवास्तव, कृतिका कामरा और करण पंडित हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित, भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और अनुभव सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा निर्मित है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

bollywoodAnubhav SinhaBheedRajkummar RaoPankaj KapurBhumi PednekarDia MirzaAshutosh Rana

loading...