main page

सलीम खान बोले, सेलेब्रिटी होने की वजह से सलमान को बनाया टारगेट

Updated 02 August, 2015 08:34:25 AM

बॉलीवुड के नामचीन स्क्र‍िप्ट राइटर सलीम खान ने कहा कि उनके बेटे सलमान खान को उस मामले में ट्वीट नहीं करना चाहिए था, जिस बारे में उन्हें कम जानकारी हो।

मुंबई: बॉलीवुड के नामचीन स्क्र‍िप्ट राइटर सलीम खान ने कहा कि उनके बेटे सलमान खान को उस मामले में ट्वीट नहीं करना चाहिए था, जिस बारे में उन्हें कम जानकारी हो। सलीम खान ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सलमान को सेलेब्रिटी होने की वजह से टारगेट बनाया जा रहा है। सलीम खान ने याकूब मेमन की फांसी से जुड़े सलमान के ट्वीट्स को 'बेवकूफी भरी बातें' करार दिया। उन्होंने ने कहा कि अन्य लोगों को भी सलमान के उन ट्वीट्स को यही समझकर खारिज कर देना चाहिए था।

सलीम खान ने कहा कि अगर सलमान सेलेब्रिटी न होते, तो उनके खिलाफ इतना विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ होता। सलीम ने कहा कि याकूब मेमन की फांसी की सजा पर रोक लगाने की मांग तो कई अन्य लोगों ने भी की थी लेकिन उनके घर पर कोई विरोध प्रदर्शन नहीं हुआ। सलीम ने कहा, 'प्रदर्शनकारी किसी और के घर पर जाते, तो उन्हें इतनी पब्ल‍िसिटी नहीं मिलती। सलीम खान ने अपने बेटे के बारे में कहा कि उन्हें बहुत खुशी होती है, जब कोई उन्हें सलमान का पिता कहता है।

:

script writer Salim KhanSalman KhanYakub Memon

loading...