main page

MNS की धमकी नहीं, प्रेग्‍नेंट पत्नी के कारण पाकिस्‍तान लौटे फवाद खान!!

Updated 27 September, 2016 03:17:37 PM

खबर मिली है कि MNS के विरोध के कारण फवाद खान को वापिस पाकिस्तान जाना पड़ा है। वह बिना किसी को बताए पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं।

मुंबई: खबर मिली है कि MNS के विरोध के कारण फवाद खान को वापिस पाकिस्तान जाना पड़ा है। वह बिना किसी को बताए पाकिस्तान के लिए रवाना हो गए हैं। 

बता दें कि उरी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी ऐक्टर्स को धमकी दी थी कि यदि वे लोग 25 सितंबर तक भारत नहीं छोड़ते हैं तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने होंगे। खबर है कि फवाद खान ने चुपचाप भारत छोड़ दिया है और वापस लौटने की उनकी कोई योजना नहीं है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने पाकिस्तानी कलाकारों को अगले 48 घंटों में देश छोड़ने की धमकी दी थी। इन कलाकारों में फवाद खान, अली जफर, माहिरा खान, राहत फतेह अली खान, इमरान अब्बास, मावरा होकेन और आतिफ असलम ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने भारत को अपना दूसरा घर बना लिया है। इससे पहले भी शिव सेना ने मुंबई में गजल गायक गुलाम अली के शो को कैंसल करा दिया था।

रिर्पोट्स की मानें तो, फवाद की पाकिस्‍तान जानें कि वजह फवाद की पत्‍नी हैं। दरअसल फवाद की बीवी प्रेग्नेंट हैं और वो दूसरे बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। ऐसे में उनका पाकिस्तान में होना जरूरी है।

:

MNSfawad khanPakistani actorIndiamns threat

loading...