main page

टीवी पर दिलवाले का प्रमोशन करेंगी काजोल!

Updated 29 November, 2015 05:41:50 PM

बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री काजोल अपनी आने वाली फिल्म दिलवाले का टीवी पर प्रमोशन करती नजर आ सकती है। रोहित

मुंबई : बॉलीवुड की जानीमानी अभिनेत्री काजोल अपनी आने वाली फिल्म दिलवाले का टीवी पर प्रमोशन करती नजर आ सकती है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म‘दिलवाले’के प्रमोशन के लिए फिल्म की स्टार कास्ट टीवी का रुख कर रही है और काजोल का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है।

‘दिलवाले’के प्रमोशन के लिए काजोल ने भी कमर कस ली है। चर्चा है कि स्टार प्लस के सीरियल‘साथ निभाना साथिया’में काजोल एक छोटा-सा किरदार निभाएंगी।  काजोल यहां प्यार का संदेश देती नजर आएंगी। काजोल का किरदार इस शो में दो प्रेमियों को एकजुट करता दिखेगा। देवोलीना भट्टचार्जी इस शो में‘गोपी’का किरदार निभा रही हैं। वो स्वीकारती हैं कि‘दिलवाले’की जोड़ी  शाहरुख-काजोल की वो बचपन से फैन हैं, जब इन दोनों ने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की थी।

उन्होंने कहा‘मेरे लिए शाहरुख खान और काजोल हमेशा से ही‘डीडीएलजे’के राज और सिमरन रहे हैं। मैं उस फिल्म को देखते हुए ही बड़ी हुई हूं और मैंने भी इन सालों में अपने‘राज’का इंतजार किया है।’’  चर्चा है कि काजोल दिसंबर के पहले हफ्ते में शो के लिए शूट करेंगी।  ‘दिलवाले’में शाहरूख खान ,काजोल,वरूण धवन और कृति सेनन की अहम भूमिका है। यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित होगी। 

:

KajolDilwaleTelevisionActressPromotionBollywood

loading...