main page

Pathaan BO Collection Day 9: नहीं थम रही पठान की रफ्तार, 9 दिन में कमा ड़ाले इतने करोड़

Updated 03 February, 2023 12:06:03 PM

'पठान' को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो गए हैं, ऐसे में फिल्म ने एक्सप्रेस की रफ्तार से धुआंधार कमाई की है। अब फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने गया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म 'पठान' का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है। लोग शाहरुख को लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीब चार साल बाद शाहरुख ने अपनी कम बैक फिल्म के जरिए सिनेमाघरों से लेकर बॉलीवुड में गदर मचा दिया है। इस फिल्म को रिलीज हुए पूरे 9 दिन हो गए हैं, ऐसे में फिल्म ने एक्सप्रेस की रफ्तार से धुआंधार कमाई की है। अब फिल्म के 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने गया है। 

'पठान' ने 9वें दिन कमाए इतने करोड़
शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान बॉक्सऑफिस पर रोजाना नए रिकॉर्ड खड़ा कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 9वें दिन फिल्म ने पूरे भारत में करीब 15.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब पठान ने कुल मिलाकर 364 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। आपको बता दें कि फिल्म ने पहले ही दिन ग्रैंड ओपनिंग करते हुए 55 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसी के साथ पठान ने दूसरे दिन 68 करोड़ और तीसरे दिन 38 करोड़ की धमाकेदार कमाई की। वीकेंड पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म ने 110 करोड़ की चार्टबस्टर कमाई कर ड़ाली।

 

 

दुनियाभर में है पठान का क्रेज
शाहरुख की फिल्म का क्रेज सिर्फ भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। ताजा जानकारी के मुताबिक पठान ने 9 दिन में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने जिस स्पीड से इस आंकड़े को छुआ है उससे यह कयास लगाए लगाए जा रहे हैं कि 'पठान' जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

'पठान' का धुआंधार कमबैक
बॉक्स ऑफिस पर ये कलेक्शन बता रहा है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का जलवा आज भी कायम है। 'पठान' की स्क्रीनिंग के लिए बंद पड़े सिंगल स्क्रीन के थियेटर्स को दोबारा से खोला गया है। इंडियन सिनेमा में 'पठान' सबसे  ग्रैंड ओपनिंग करके फिल्म ने इतिहास रच दिया है । अपने जबरदस्त कलेक्शन के दम पर अब फिल्म जल्द ही एक हजार करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है। 

Content Editor: Varsha Yadav

Shahrukh khanPathaanPathaan box office collectionpathaan day 9 box office collectionpathaan latest newspathaan collection updatepathaan day 9 worldwide collectionपठान बॉक्सऑफिस कलेक्शनhindi newsbollywood newsentertainment news

loading...