main page

न हिंदू..न महाराष्ट्रीयन..आइरा-नूपुर ने उदयपुर में की क्रिश्चियन वेडिंग, भरी महफिल में लिपलॉक कर एक दूजे को पहनाई रिंग

Updated 11 January, 2024 11:04:19 AM

आमिर खान की बेटी आइरा खान नए साल की शुरुआत से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज के बाद आइरा ने 10 जनवरी को नूपुर शिखरे संग ग्रैंड वेडिंग रचाई है। कपल की शादी न हिंदू और न ही महाराष्ट्रीयन रीति रीवाज से हुई है, बल्कि दोनों ने व्हाइट वेडिंग की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. आमिर खान की बेटी आइरा खान नए साल की शुरुआत से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। 3 जनवरी को रजिस्टर मैरिज के बाद आइरा ने 10 जनवरी को नूपुर शिखरे संग ग्रैंड वेडिंग रचाई है। कपल की शादी न हिंदू और न ही महाराष्ट्रीयन रीति रीवाज से हुई है, बल्कि दोनों ने व्हाइट वेडिंग की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है।

Bollywood Tadka


10 जनवरी को आइरा खान और नूपुर शिखरे ने उदयपुर में अपने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचाई। क्रिश्चियन वेडिंग में व्हाइट गाउन में आइरा बेहद खूबसूरत ब्राइड लगीं।

Bollywood Tadka

 

बालों पर व्हाइट टियारा आमिर की बेटी के लुक को चार-चांद लगा रहा है। वहीं, नूपुर बेज कलर के कोट-पैंट में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। इस मौके पर दोनों ने एक-दूसरे को रिंग पहनाई और वेडिंग किस भी किया। 

 


सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आइरा-नूपुर ने एक दूजे का हाथ थाम वेडिंग वेन्यू में एंट्री मारी। इसके बाद स्टेज पर दोनों लिपलॉक करते नजर आए और फिर रिंग्स एक्सचेंज हईं। इस मौके सभी तालिया बजाकर आइरा-नूपुर की शादी का जश्न मनाते नजर आए।

 

वहीं, अन्य एक वीडियो में आइरा-नूपुर अपनी शादी में रोमांटिक डांस भी करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो फैंस का खूब दिल जीत रहा है।

 

 

बता दें, रजिस्टर मैरिज के बाद आइरा और नूपुर के घरवाले 5 जनवरी को ही कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर रवाना हो गए थे, जहां 3-4 दिन पहले शादी का खूब जश्न देखने को मिला। उदयपुर में कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhandaughterIra KhanmarriedNupur ShikhareChristian ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...