main page

आमिर खान की मां जीनत को आया हार्ट अटैक, मुंबई के ब्रीच कैंडी हास्पिटल में हैं भर्ती

Updated 31 October, 2022 07:47:13 AM

बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान की फैमिली को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर है कि आमिर खान की मां जीनत को  को हार्ट अटैक आया है। रिपोर्ट की मानें तो जब आमिर खान की मां को हार्ट अटैक आया तब वह अपने पंचगनी वाले घर थीं। आमिर खान उस दौरान मां के साथ मौजूद थे। आमिर ने अपनी मां को तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया और तभी से वो अपनी मां के साथ ही हॉस्पिटल में रह रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि एक्टर आमिर खान की फैमिली को लेकर बड़ी खबर आई है। खबर है कि आमिर खान की मां जीनत को  को हार्ट अटैक आया है। रिपोर्ट की मानें तो जब आमिर खान की मां को हार्ट अटैक आया तब वह अपने पंचगनी वाले घर थीं।

Bollywood Tadka

आमिर खान उस दौरान मां के साथ मौजूद थे। आमिर ने अपनी मां को तुरंत मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट कराया और तभी से वो अपनी मां के साथ ही हॉस्पिटल में रह रहे हैं। फैमिली के अन्य मेंबर्स का भी हॉस्पिटल में आना जाना लगा हुआ है।

Bollywood Tadka

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सोर्सेस का कहना है कि आमिर की मां के हेल्थ में अब धीरे धीरे सुधार हो रहा है। आमिर और उनके फैमिली मेंबर्स का कहना है कि वो नहीं चाहते हैं कि मीडिया में ये खबर ज्यादा सर्कुलेट हो। फैमिली का कहना है इस गंभीर समय में वो नहीं चाहते कि जीनत के हेल्थ को लेकर कोई भी अफवाह फैलाई जाए। उन्होंने कहा कि मीडिया को इस मामले की गंभीरता को देखते हुए ज्यादा अटकलबाजी नहीं लगानी चाहिए।

Bollywood Tadka

 

फैमिली को समय ना देने का आमिर को अफसोस 

आमिर ने हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर चैट शो कॉफी विद करण में ये कहा था कि वो अपने काम की व्यस्तता की वजह से अपनी फैमिली को ज्यादा टाइम नहीं दे पाते हैं और इस बात का उन्हें अपनी लाइफ में सबसे ज्यादा अफसोस रहता है। आमिर ने कहा था कि वो चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा टाइम अपनी मां और बच्चों को दे सकें क्योंकि उनके लिए जीवन में रिश्तों का महत्व काफी अहम है।

काम की बात करें तो आमिर हाल ही में फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह,नागा चैतन्य जैसे स्टार्स थे। बाॅक्स ऑफिस पर फिल्म बुरी तरह पिटी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aamir KhanmomZeenat HusseinadmittedHospitalheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...