main page

करिश्मा के बाल खींचने में असहज थे आमिर, तब एक्ट्रेस बोलीं- दादा राज को ऐसा करते देखा है, मुझे कोई दिक्कत नहीं

Updated 25 October, 2023 03:41:20 PM

1996 में रिलीज हुई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' उस समय की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। न सिर्फ उस समय बल्कि आज भी फिल्म को खूब पसंद किया जाता है। फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार मिला। वहीं, फिल्म में एक सीन था, जब आमिर, करिश्मा के बालों को जोर से खींचते हैं। इस सीन को फिल्माने के लिए एक्टर शुरुआत में हिचकिचा रहे थे। इस बात का खुलासा हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1996 में रिलीज हुई फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' उस समय की एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। न सिर्फ उस समय बल्कि आज भी फिल्म को खूब पसंद किया जाता है। फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार मिला। वहीं, फिल्म में एक सीन था, जब आमिर, करिश्मा के बालों को जोर से खींचते हैं। इस सीन को फिल्माने के लिए एक्टर शुरुआत में हिचकिचा रहे थे। इस बात का खुलासा हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने किया है।


Bollywood Tadka

दरअसल, आमिर खान के न करने पर फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश दर्शन को उनकी बात सही लगी और उन्होंने सीन को बदलने का फैसला किया। तभी करिश्मा कपूर धर्मेश दर्शन से मिलीं। उन्होंने कहा कि आप आराम से इस सीन को पूरा कर सकते हैं। इसमें उन्हें कोई दिक्कत नहीं है।

Bollywood Tadka

करिश्मा ने कहा कि उनके दादा राज कपूर फिल्मों और रियल लाइफ में ऐसा कर चुके हैं। इसलिए उन्हें ऐसे सीन करने में कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद धर्मेश ने आमिर को इस सीन के लिए राजी कर लिया।

Bollywood Tadka

मीडिया से बातचीत में डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने कहा- हम लोग 'तेरे इश्क में नाचेंगे' गाने की शूटिंग कर रहे थे। मैंने आमिर से कहा कि आपको करिश्मा के बालों को गुस्से में खींचना होगा। आमिर थोड़ा असहज हो गए।उन्होंने कहा कि क्या हम बालों की जगह हाथों का यूज नहीं कर सकते। मुझे भी लगा कि हम लोग थोड़ा ओवर जा रहे हैं। मैंने कहा ठीक है फिर ऐसे ही करेंगे।  

धर्मेश ने आगे कहा- करिश्मा मुझे कॉर्नर में ले गईं। उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट किया कि यह सीन बिल्कुल करें। उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। करिश्मा ने कहा कि मैंने अपने दादा (राज कपूर) को ऐसा करते हुए देखा है। फिल्मों की बात छोड़िए, रियल लाइफ में भी देखा है। करिश्मा के इतना कहते ही मैं आमिर के पास गया। मैंने कहा कि आमिर अब यही करेंगे…अब आप सीधे बाल खींचने वाला सीन शूट करिए। आमिर हमेशा अपने दिमाग से सोचते थे, वहीं करिश्मा कपूर दिल से सोचती थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Aamir KhanuncomfortablepullingKarishma KapoorhairRaja HindustaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...