main page

ऐश्वर्या की इस फिल्म को पसंद करते हैं अभिषेक बच्चन

Updated 24 October, 2018 12:57:42 AM

बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम को बेहद पसंद करते हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ''हम दिल दे चुके सनम’ बॉलीवुड .....

मुंबईः बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय की फिल्म हम दिल दे चुके सनम को बेहद पसंद करते हैं। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम’ बॉलीवुड की हिट फिल्मों में शुमार की जाती है। फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी और उनकी केमिस्ट्री, आज भी लोगों के जेहन में जिंदा है।
Bollywood Tadka
‘हम दिल दे चुके सनम’ ऐश्वर्या के पति अभिषेक बच्चन को भी बहुत पसंद है।  अभिषेक ने एक चैट शो के दौरान माना कि ऐश्वर्या राय की सभी फिल्मों में से ‘हम दिल दे चुके सनम’ उनकी फेवरिट है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस फिल्म को बार-बार देखा था। अभिषेक ने कहा कि उन्हें ऐश्वर्या कि फिल्म ‘जोधा-अकबर‘, ‘गुरु’ और ‘रेनकोट’ भी पसंद है। अभिषेक ने बताया कि फिल्म ‘अभिमान’ भी उन्हें बहुत पसंद है, जिसमें उनके पिता अमिताभ बच्चन और मां जया लीड रोल में थे। यह फिल्म सुपरहिट फिल्मों में से एक है।

: Pawan Insha

AbhishekAishwarya rai bachchanbollywood

loading...