main page

‘By Invite Only’ के लेटेस्ट एपिसोड में नजर आएं अभिषेक बनर्जी, अमिताभ बच्चन को बताया बॉलीवुड का परफेक्ट सेलिब्रिटी

Updated 13 July, 2023 04:17:10 PM

शो के होस्ट रेनिल अब्राहम और सेलिब्रिटी मेहमानों के बीच बातचीत के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया।

मुंबई। अमेजन मिनी टीवी के ‘बाय इनवाइट ओनली’ के हालिया एपिसोड में एक्टर अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा गेस्ट बनकर आए थे। शो के होस्ट रेनिल अब्राहम और सेलिब्रिटी मेहमानों के बीच बातचीत के साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन किया। लेटेस्ट एपिसोड भी अलग नहीं था क्योंकि अभिषेक बनर्जी और आशीष वर्मा ने एक-दूसरे से कैसे मुलाकात की और एंटरटेनमेंट इंजस्ट्री के विकास के बारे में विस्तार से बात की।

शो के लोकप्रिय सेगमेंट- क्विकी के दौरान, आशीष वर्मा से लोकप्रिय होस्ट ने एक दिलचस्प सवाल पूछा, "यदि आप एक ही लिंग के रिश्ते में होते, तो आप किस बॉलीवुड अभिनेता को साथी के रूप में चुनते?" जिस पर आशीष ने जवाब दिया, "रणवीर सिंह"।

पिछले कुछ वर्षों में कास्टिंग बदली है या नहीं, इस बारे में बात करते हुए आशीष ने कहा की, “इंडस्ट्री बहुत बदल गया है, पहले मैं अजीब भूमिकाएँ कर रहा था लेकिन समय के साथ मुझे बिना किसी पारंपरिक मानसिकता के कई तरह के रोल मिल रहें हैं, लोग अब सोचते हैं डिब्बे का"।

उसी सेगमेंट में जब होस्ट ने अभिषेक बनर्जी से पूछा, "आपके बारे में ऐसा क्या है जो आपको लगता है कि महिलाएं सबसे अधिक आकर्षक लगती हैं" तो अभिनेता ने जवाब दिया, "मुझे लगता है कि यह सिर्फ मैं हूं जो उनके आसपास बहुत ही कैज़ुअल रहता हूं, ज्यादातर लड़के जब महिलाओं के आसपास होते हैं तो वे कुछ और बनने की कोशिश करते हैं, और मैं ऐसा नहीं करता'' अभिनेता से एक और सवाल पूछा गया था, ''आपके अनुसार कौन सी बॉलीवुड हस्ती परफेक्ट 10 में से एक है?'' इसका जवाब आपको प्रभावित कर देगा, अभिनेता कहते हैं, "अमिताभ बच्चन"।

यदि आपने लेटेस्ट एपिसोड नहीं देखा है, तो तुरंत अमेजन मिनी टीवी पर देखें! ‘बाय इनवाइट ओनली’ अब अमेजन मिनी टीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो अमेजन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर भी उपलब्ध है।

Custom: Auto Desk

Abhishek Banerjeelatest episodeBy Invite OnlyAmitabh Bachchanperfect celebrityAMAZON MINI TV

loading...