main page

ब्रेन ट्यूमर से जंग हारा निक कैनन का 5 महीने का बेटा,'मैंने उसे आखिरी बार गले लगाया' कहते ही झलक गए एक्टर की आंखों से आंसू

Updated 08 December, 2021 02:36:46 PM

टेलीविजन होस्ट और एक्टर निक कैनन का हंसता खेलता परिवार उस समय टूटा जब उनका 5 महीने के बेटे जेन दुनिया को अलविदा कह गया। जेन का निधन ब्रेन ट्यूमर के चलते हुआ। लाडले के निधन की जानकारी एक्टर ने अपने टॉक शो के जरिए दी। कैनन ने बताया कि इस आखिरी हफ्ते में अपने सबसे छोट बेटे को खो दिया जो सिर्फ 5 महीने क

लंदन: टेलीविजन होस्ट और एक्टर निक कैनन का हंसता खेलता परिवार उस समय टूटा जब उनका 5 महीने के बेटे जेन दुनिया को अलविदा कह गया। जेन का निधन ब्रेन ट्यूमर के चलते हुआ।

Bollywood Tadka

लाडले के निधन की जानकारी एक्टर ने अपने टॉक शो के जरिए दी। कैनन ने बताया कि इस आखिरी हफ्ते में अपने सबसे छोट बेटे को खो दिया जो सिर्फ 5 महीने का था।

Bollywood Tadka

उसे Hydrocephalus नाम की बीमारी थी जो एक तरह का बैंन ट्यूमर जैसा होता है।  मेरे लिए ये बहुत मुश्किल समय है। 

Bollywood Tadka

कैनन ने बताया कि उन्होंने पिछला वीकेंड अपने बेटे के साथ कैलिफोर्निया में बिताया। इतना ही नहीं हमने साथ में सन सेट और सन राइज देखा। मुझे नहीं पता कि मैं आज कैसे संभालने जा रहा था।

Bollywood Tadka

मैं अपने परिवार से संवेदनाएं रखना चाहता हूं। मैंने अपने बेबी को आखिरी बार गले लगया ये कहते ही एक्टर की आंखों से आसूं बहने लगे।

Bollywood Tadka 

निक कैनन ने अपने शो में खुलासा किया कि जेन की समस्या तब शुरू हुईं जब वो लगभग दो महीने का थै। जब उसकी मां ने देखा की जेन का सिर बड़ा हो रहा है। उसकी मां मॉडल एलिसा स्कॉट को लगा कि शायद साइनेस की बीमारी है।

 


actornick cannon5 month sonzendiedbrain tumorHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...