main page

कोरोना का शिकार हुए एक्टर प्रतीक गांधी, पत्नी और भाई का भी कोविड 19 टेस्ट आया पॉजिटिव

Updated 19 July, 2020 06:21:07 PM

गुजराती फिल्मों बे यार, रॉन्ग साइड राजू और लव नी भवाई में नजर आ चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। न सिर्फ प्रतीक गांधी बल्कि उनकी वाइफ भामिनी ओझा और भाई पुनीत भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. गुजराती फिल्मों बे यार, रॉन्ग साइड राजू और लव नी भवाई" में नजर आ चुके एक्टर प्रतीक गांधी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। न सिर्फ प्रतीक गांधी बल्कि उनकी वाइफ भामिनी ओझा और भाई पुनीत भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस के साथ शेयर की है। 

Bollywood Tadka


प्रतीक ने ट्वीट करते हुए लिखा, मै और मेरी फैमिली कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। मेरा भाई  भाई अस्पताल में भर्ती है और मैं और मेरी पत्नी का घर में इलाज चल रहा है। फैमिली और दोस्तो के की प्रार्थनाओं और सपोर्ट के साथ हम सभी वायरस के खिलाफ एक मजबूत लड़ाई लड़ रहे हैं।  


बता दें प्रतीक की आगामी फिल्म "स्कैम 1992"  है। फिल्म का डायरेक्शन फिल्मकार हंसल मेहता ने किया है।

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

Pratik GandhiWifeBrotherTestedCOVID-19PositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...