main page

कभी 50 रु. कमाता था 'तारक मेहता...' का यह एक्टर, अब हैं दो रेस्टोरेंट का मालिक

Updated 19 August, 2017 11:54:21 AM

टीवी शो ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा'' के अब्दुल यानी शरद सांकला को  इंडस्ट्री में 25 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है

मुंबई: टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के अब्दुल यानी शरद सांकला को इंडस्ट्री में 25 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन इतने पॉपुलर होने के पीछे उनको अपने जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ा। हालांकि, आज मुंबई में उनके दो रेस्टोरेंट हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान शरद ने बताया कि "मैंने सबसे पहली बार 1990 में फिल्म 'वंश' के कैमरे का सामना किया था। मैंने चार्ली चैपलिन का रोल किया था, जो बहुत छोटा सा किरदार था। उस वक्त मुझे 50 रुपए प्रति दिन मिलते थे। इसके बाद मैंने 'खिलाड़ी', 'बाजीगर' और 'बादशाह' जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया लेकिन  इसके बावजूद मैं आठ साल तक जॉबलेस रहा।

Bollywood Tadka

उन्होंने बताय़ा कि "आपको विश्वास नहीं होगा। इन आठ सालों में मैं अपना पोर्टफोलियो लेकर प्रोड्यूसर्स के दरवाजे खटखटाता फिरता था। नाम होने के बावजूद मुझे काम नहीं मिला लेकिन मुझे सरवाइव करना था तो असिस्टेंट डायरेक्टर, कोरियोग्राफर और कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर मैंने काम करना शुरू किया। कुछ कैमियो भी किए लेकिन बड़ा कुछ नहीं मिला। 9 साल पहले मैंने 'तारक मेहता...' ज्वॉइन किया और फिर मुड़कर नहीं देखा।"
Bollywood Tadka

बता दें कि 19 जून 1965 को मुंबई में जन्मे शरद की शादी को 23 साल हो चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम प्रेमिला सांकला है, जो हाउसवाइफ हैं। शरद की बेटी कृतिका 16 साल की है और कॉलेज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं। बेटा मानव 10 साल का है और 5वीं कक्षा में पढ़ रहा है। शरद ने पढ़ाई छोड़कर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने चेरी ब्लॉसम शू पॉलिश के पहले ऐड में चार्ली चैपलिन का रोल किया था, जो खूब पॉपुलर हुआ था। 
 

:

sharad sanklatarak mehta ka ulta chasma

loading...