main page

रजनीकांत के बाद अब एक्टर विक्रम ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना मरीजों के लिए दान किए 30 लाख

Updated 17 May, 2021 11:04:32 PM

कोरोना वायरस के कारण भारत की हालत काफी हो गई है। कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी आ रही है। इस स्थिति में सरकार को काम कर ही रही है। इसके साथ स्टार्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब साउथ एक्टर विक्रम ने कोरोना मरीजों के लिए  मदद का हाथ बढ़ाया है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण भारत की हालत काफी हो गई है। कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। जिसके कारण अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की कमी आ रही है। इस स्थिति में सरकार को काम कर ही रही है। इसके साथ स्टार्स भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब साउथ एक्टर विक्रम ने कोरोना मरीजों के लिए  मदद का हाथ बढ़ाया है। 

Bollywood Tadka

खबरों के अनुसार विक्रम ने तमिलनाडु सरकार के मुख्यमंत्री राहत कोष में 30 लाख रुपये दान किए हैं। विक्रम ने ऑनलाइन 30 लाख रुपये राहत कोष में डाले है ताकि कोरोना वायरस से जंग लड़ी जा सके। इस खबर के बाद फैंस एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें विक्रम से पहले आज ही सुपरस्टार रजनीकांत ने भी सीएम फंड कोष में 50 लाख रुपये दान किए है। विक्रम और रजनीकांत के अलावा सूर्या, कार्ति, शिवाकुमार, निर्देशक एआर मुर्गुादौस, उदयनिधि स्टालिन और सुपरस्टार अजीत ने भी सीएम राहत कोष में पैसे डोनेट किए हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

actor vikramdonates30 lakhcovid patientsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...