main page

कभी बॉलीवुड पर राज करती थी यह एक्ट्रैस, आर्थिक तंगी के चलते बेचा घर

Updated 14 August, 2017 05:39:35 PM

बॉलीवुड 50 के दशक की पॉपुलर हीरोइन पूर्णिमा ने अपनी बेजोड़ एक्टिंग से ना सिर्फ सभी को अपना दीवाना बनाया बल्कि सिनेमा के इतिहास में राज किया।

मुंबई: बॉलीवुड 50 के दशक की पॉपुलर हीरोइन पूर्णिमा ने अपनी बेजोड़ एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाया। पूर्णिमा का फिल्मी करियर अच्छा चल रहा था लेकिन शादी के बाद उन्होंने फिल्मों को अलविदा कह दिया।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो पूर्णिमा की जिंदगी में सब कुछ अच्छा चल रहा था। पूर्णिमा अपनी शादीशुदा जिंदगी में रम गईं, लेकिन कहते हैं न कि समय से बलवान कुछ नहीं। समय का पहिया ऐसा घूमा कि पूर्णिमा और उनके परिवार की आर्थिक हालत खराब होनी शुरू हो गई।

Bollywood Tadka

इसके बारे में पूर्णिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी आर्थिक हालत खराब होने लगी थी। नौबत यहां तक आ गई थी कि उन्हें अपना बंगला तक बेचना पड़ा। अपने 38 साल के करियर में पूर्णिमा ने करीब 200 फिल्मों में काम किया था और 2013 में उनकी मौत हो गई।

Bollywood Tadka

बता दें कि बेशक पूर्णिमा के नाम से लोग इन्हें कम ही जानते हों, लेकिन यह इमरान हाशमी की दादी थीं और महेश भट्ट की आंटी थी। उन्होंने 'जोगन' से लेकर 'पतंगा', 'सगाई', 'जाल' और 'औरत' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया।

 

:

actress purnimalife facts

loading...