main page

एक्ट्रेस ने किया अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का खुलासा, MNS कार्यकर्ताओं ने बीच सड़क पर ही कर दी आरोपी की पिटाई

Updated 30 July, 2021 03:56:41 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कई मौकों पर कास्टिंग काउच पर खुलकर बात करते नजर आती हैं। राज कुंद्रा के मामले के बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए शोषण पर खुलकर बात की है। इसी बीच अब और एक्ट्रेस ने खुद के साथ कास्टिंग काउच की घटना के बार में बात की, जिसके बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। एक्ट्रेस ने MNS के नेता पद्मनाभ राणे को अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में बताया था। इस एक्ट्रेस ने बताया कि आरोपी ने एक फिल्म में रोल देने के बदले

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कई मौकों पर कास्टिंग काउच पर खुलकर बात करते नजर आती हैं। राज कुंद्रा के मामले के बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए शोषण पर खुलकर बात की है। इसी बीच अब और एक्ट्रेस ने खुद के साथ कास्टिंग काउच की घटना के बार में बात की, जिसके बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी।


एक्ट्रेस ने MNS के नेता पद्मनाभ राणे को अपने साथ हुए यौन शोषण की घटना के बारे में बताया था। इस एक्ट्रेस ने बताया कि आरोपी ने एक फिल्म में रोल देने के बदले सेक्स करने की डिमांड रखी थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया और इसकी शिकायत एमएनएस की फिल्म विंग के प्रेसीडेंट पद्मनाभ राणे से कर दी। इसके बाद एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने आरोपियों को खुलेआम सड़क पर पिटाई कर दी।


एमएनएस के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि फार्म हाउस से कथित तौर पर शराब की बोतलें और एक पिस्टल भी मिली है। आरोपियों की पिटाई के बाद एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की तरफ से अभी इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है।

 


Actressrevealscasting couchMNS workersbeat upaccusedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...