main page

Good News: मां बनने जा रही हैं सिंगर नीति मोहन,दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर की खुशखबरी

Updated 15 February, 2021 02:53:40 PM

बी-टाउन गलियारों में एक बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। बी-टाउन की कई हसीनाएं इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड्स को एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले जहां मशहूर सूफी सिंगर हर्षदीप कौर ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और सिंगर का नाम जुड़ गया हैं। यह सिंगर और कोई नहीं बल्कि नीति मोहन हैं। नीति मोहन ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया।


मां बनने जा रही हैं सिंगर नीति मोहन, दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर फैंस शेयर की खुशखबरी


मुंबई:बी-टाउन गलियारों में एक बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। बी-टाउन की कई हसीनाएं इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड्स को एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले जहां मशहूर सूफी सिंगर हर्षदीप कौर ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की। वहीं अब इस लिस्ट में एक और सिंगर का नाम जुड़ गया हैं। यह सिंगर और कोई नहीं बल्कि नीति मोहन हैं। नीति मोहन ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया।

Bollywood Tadka

नीति ने अपने इंस्टा पर पति संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की,जिसमें वह बेबी बंप फ्लाॅन्ट करती नजर आ रही हैं। 41 साल की नीति समंदर किनारे पति के साथ पोज दे रही हैं।  

Bollywood Tadka

इस दौरान नीति ने पीले रंग की लूज ड्रेस पहनी हुई है। वहीं निहार ने लाइट पिंक कलर के शर्ट के साथ जींस कैरी की है। एक तस्वीर में निहार, नीति के बेबी बंप को किस कर रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में कपल तीन उंगलियां दिखते हुए पोज कर रहा है। कपल का यह पहला बच्चा है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-1+1= 3, होने वाले मम्मी, पापा। इससे अच्छा क्या दिन हो सकता था जब हमारी सेकेंड एनिवर्सिरी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीति मोहन ने 15 फरवरी 2019 को मणिर्णिका में काम चुके एक्टर निहार पांड्या संग शादी रचाई थी। शादी की सभी रस्में हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में हुई थीं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नीति मोहन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्म में गाना इश्क वाला लव से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने फिल्म जब तक है जान का जिया रे गाना गाया। इसके अलावा वह कई हिट गाने दे चुकी हैं। नीति जहां  म्यूजिक की दुनिया में अपना सिक्का चलाती हैं। वहीं उनकी बहनें शक्ति मोहन और मुक्ति मोहन डांस की दुनिया में राज करती हैं। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

neeti mohanannouncefirst pregnancynihaar pandyaadorable photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...