main page

ब्रेन स्ट्रोक के बाद अब शोएब इब्राहिम के पिता के शरीर का लेफ्ट साइड हुआ पैरालाइज्ड, एक्टर बोला-'हमारे लिए प्रार्थना करें'

Updated 27 July, 2021 11:50:38 AM

एक्टर शोएब इब्राहिम इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में शोएब इब्राहिम के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं अब ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता के शरीर के बाएं हिस्से को हल्का सा लकवा मार गया है। हाल ही में शोएब ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे।

मुंबई: एक्टर शोएब इब्राहिम इस समय एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में शोएब इब्राहिम के पिता को ब्रेन स्ट्रोक आया है जिसके चलते उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं अब ब्रेन स्ट्रोक के बाद शोएब इब्राहिम के पिता के शरीर के बाएं हिस्से को हल्का सा लकवा मार गया है। हाल ही में शोएब ने सोशल मीडिया पर अपने पिता के बारे में अपडेट शेयर किया है। उन्होंने बताया कि उनके पिता आईसीयू में हैं और 2-3 दिन वहीं रहेंगे।

Bollywood Tadka

वीडियो में शोएब कह रहे हैं-'ब्रेन स्ट्रोक के बाद के 72 घंटे महत्वपूर्ण हैं। ऐसी स्थिति वाले मरीजों को आईसीयू में निगरानी में रखा जाता है इसलिए वह कल और परसों भी वहीं रहेंगे। इस बार पापा को क्लॉटिंग हुई है। क्लॉटिंग सिर के लेफ्ट साइड में हुई है।

Bollywood Tadka

क्लॉटिंग बहुत छोटी है लेकिन उसका प्लेसमेंट ऐसा है कि उसकी वजह से पापा की लेफ्ट साइड वाला हिस्सा पैरालाइज हो गया है। उनके हाथ और पैर इतना मूव नहीं कर रहे हैं। हल्का सा उनके चेहरे पर भी इसका असर है। जब वो बात करते हैं तो पता चलता है। बहुत ज्यादा नहीं है, लेकिन हां है इस बार।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Glitz Buzz ✨ (@glitzbuzz)

मैं उनसे मिलने में असमर्थ हूं क्योंकि वह आईसीयू हैं और हमें वहां जाने की अनुमति नहीं है। मैं उनके साथ अस्पताल में हूं। मैं उनसे दिन में दो बार मिलता हूं, एक बार सुबह और फिर शाम को। कृपया हमारे लिए भी प्रार्थना करें।'

Bollywood Tadka

इस दौरान शोएब ने बताया कि उनके पापा को पहले भी एक बार ब्रेन हेमरेज हुआ था और तब से उनका ट्रीटमेंट चल रहा था लेकिन इस बार सिर में एक छोटा सा क्लॉट है, जिसने उनके पापा की बॉडी के लेफ्ट साइड के हिस्से को पैरेलाइज कर दिया है।

Bollywood Tadka

इससे पहले शोएब ने इंस्टा पर स्टोरी शेयर कर  फैंस से कहा था-'एक बार फिर से आप सब लोगों की दुआओं और सहारे की जरुरत है। पापा को रात को ब्रेन स्ट्रोक की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाया है और इस वक्त वो आईसीयू में है तो प्लीज सभी दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें जल्दी ठीक कर दें।' काम की बात करें तो  शोएब 'ससुराल सिमर का', 'कोई लौट के आया है' और 'इश्क में मरजावां' जैसे टीवी सीरियल का हिस्सा रहे हैं।


Shoaib IbrahimFatherParalysedBrain StrokeBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...