main page

करीना-अमृता के बाद महीप कपूर और सीमा खान भी हुईं कोरोना पॉजिटिव,इन सेलेब्स को भी खतरा!

Updated 14 December, 2021 08:26:41 AM

ओमिक्रोन वायरस की दहशत के बीच बी-टाउन पर एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थीं। वहीं अब इस लिस्ट में दो और हसीनाओं के नाम शामिल हो गए हैं। ये हसीनाएं कोई और नहीं बल्कि एक्टर संजय कपूर की पत्नी  महीप कपूर और सोहेल खान की वाइफ वाइफ सीमा खान हैं। खबरों की मानें तो महीप कपूर को हल्के-फुल्के लक्षण हैं।

मुंबई: ओमिक्रोन वायरस की दहशत के बीच बी-टाउन पर एक बार फिर कोरोना का कहर टूट पड़ा है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के कोरोना पाॅजिटिव पाईं गईं थीं। वहीं अब इस लिस्ट में दो और हसीनाओं के नाम शामिल हो गए हैं।

Bollywood Tadka

ये हसीनाएं कोई और नहीं बल्कि एक्टर संजय कपूर की पत्नी  महीप कपूर और सोहेल खान की वाइफ वाइफ सीमा खान हैं। खबरों की मानें तो महीप कपूर को हल्के-फुल्के लक्षण हैं।

Bollywood Tadka

उन्हें कोल्ड और बुखार है, जिसके बाद महीप कपूर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। महीप कपूर ने उन सभी लोगों को अपना टेस्ट करवाने और ख्याल रखने की अपील की है जो उनके संपर्क में आए।

Bollywood Tadka

 

करीना कपूर के घर को किया सील 

एएनआई के एक ट्वीट मुताबिक बीएमसी ने बताया कि करीना के घर को सील कर दिया गया है।  वहीं करीना ने कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद नोट शेयर किया जिसमें लिखा-'मैं कोविड की चपेट में आ गई हूं।

Bollywood Tadka

मैंने खुद को आइसोलेट कर दिया है और सभी मेडिकल प्रोटोकॉल्स फॉलो कर रही हूं। मेरे संपर्क में जो भी आए हैं, मैं उन सभी से रिक्वेस्ट करती हूं कि अपने टेस्ट करवाएं। मेरा परिवार और मेरा स्टाफ डबल वैक्सीनेटिड है और किसी में भी कोई सिमटंप्स नहीं दिख रहे हैं। मैं भी ठीक हूं और जल्दी ही वापसी करूंगी।'

Bollywood Tadka

इन स्टार्स पर संक्रमण का खतरा 

बता दें कि करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कुछ दिन पहले ही रिया कपूर और करण जौहर की पार्टी में शामिल हुई थीं। रिया की प्री-क्रिसमस पार्टी में करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और मसाबा गुप्ता भी थीं।

Bollywood Tadka

वहीं करण जौहर की पार्टी में भी कई स्टार्स शामिल हुए। इस पार्टी में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट भी थीं। अब जब महीप कपूर और सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हैं, ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये दोनों भी इस पार्टी में शामिल थीं। इस कारण पार्टी में शामिल होने वाले अन्य सेलेब्स पर भी कोविड संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। 


Kareena Kapoor KhanAmrita AroraMaheep KapoorSeema KhanTestCovid PositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...